Una News: टीचर ने होम वर्क ना करने पर 9वीं के छात्र को पीटा, बाद में मांगी माफी

ऊना में छात्र की पिटाई का मामला.

Student Beaten in Una: स्कूल प्रधानाचार्य ने बताया कि मामले को लेकर शिकायत मिली थी, जिसके बाद अध्यापक से पूछताछ की गई. अध्यापक ने अपनी गलती स्वीकारते हुए माफी मांगी है और आगे से ऐसा ना करने का आश्वासन दिया है.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में सरकारी स्कूल में टीचर पर नौवीं कक्षा के छात्र की पिटाई (Beaten) के आरोप लगे हैं. मामले को लेकर जहां छात्र के परिजनों ने स्कूल प्रधानाचार्य को शिकायत दी है. वहीं, ऊना पुलिस को भी मामले के संबंध में बताया है. शिकायत मिलने के पास बाद स्कूल प्रधानाचार्य ने अध्यापक से पूछताछ की, जिसके बाद अध्यापक ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगी, जिसके बाद मामला शांत हुआ.

घर जाकर परिजनों को बताया
जानकारी के मुताबिक, ऊना मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर स्थित एक सरकारी स्कूल के एक अध्यापक ने नवमी कक्षा के छात्र की डंडे के साथ पिटाई कर दी. छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपना होमवर्क पूरा नहीं किया था. छुट्टी के बाद छात्र जब घर पहुंचा, तो पैरों में दर्द होने के बाद परिजनों को बताई. परिजनों ने जब पैर देखा तो छात्र के पांव में नील पड़े हुए थे, जिसके बाद परिजनों ने मामले की तुरंत शिकायत स्कूल प्रधानाचार्य को दी. इतना ही नहीं परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस को भी सूचित किया.

शिकायत मिली थी- प्रिंसिपल
स्कूल प्रधानाचार्य ने बताया कि मामले को लेकर शिकायत मिली थी, जिसके बाद अध्यापक से पूछताछ की गई. अध्यापक ने अपनी गलती स्वीकारते हुए माफी मांगी है और आगे से ऐसा ना करने का आश्वासन दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.