ऊना में सुसाइड या मर्डर! गोशाला गया था कर्मचंद, अमरूद के पेड़ पर झूलता मिला शव
Una News in Hindi

ऊना में सुसाइड या मर्डर! गोशाला गया था कर्मचंद, अमरूद के पेड़ पर झूलता मिला शव
हिमाचल में सुसाइड के मामले लगातार बढ़ रहे हैं.

एएसपी ऊना विनोद कुमार ने बताया कि प्रथम दृश्य में मामला आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता लग पाएगा.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में सदर थाना के तहत डंगोली में 55 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति का शव (Dead Body) पेड़ से झूलता हुआ मिला है. मृतक की पहचान कर्मचंद पुत्र बरियाम सिंह निवासी डंगोली के रूप में हुई है. पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है. कर्मचंद ने आत्महत्या (Suicide) की या हत्या हुई है, इसको लेकर पुलिस तफ्तीश कर रही है.

अमरूद के पेड़ पर लटका मिला
जानकारी के मुताबिक, कर्मचंद निवासी डंगोली शुक्रवार सुबह घर से करीब 500 मीटर दूरी पर स्थित खेतों के लिए गया हुआ था, जहां पर पशुशाला भी थी. करीब आधा घंटे के उपरांत छोटा भाई भी खेतों की ओर गया, तो पाया कि कर्मचंद का शव पशुशाला के बाहर अमरूद के पेड़ पर लटका हुआ है, जिसकी सूचना घर आकर दी.

प्रथम दृश्य में मामला आत्महत्या का: पुलिस
सूचना मिलने के बाद पंचायत प्रधान सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. एएसपी विनोद ठाकुर, थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज ने भी मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया और परिजनों से पूछताछ की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया. एएसपी ऊना विनोद कुमार ने बताया कि प्रथम दृश्य में मामला आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता लग पाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading