VIRAL VIDEO: तहसीलदार ने खुद को SDM बताकर HRTC ड्राइवर को दी गालियां और पीटा

आरोप है कि खुद को एसडीएम बता रहे अजय पराशर ने परिवार सहित बस ड्राइवर को पीटा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: May 6, 2019, 9:35 AM IST
News18 Himachal Pradesh
Updated: May 6, 2019, 9:35 AM IST
हिमाचल प्रदेश के ऊना में पुलिस थाना देहरा के तहत पाईसा में HRTC के ड्राइवर के साथ मारपीट व गाली-गलौच करने के पर तहसीलदार (बंदोबस्त) अजय पराशर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि खुद को एसडीएम बता रहे अजय पराशर ने परिवार सहित बस ड्राइवर को पीटा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार देहरा से बणे दी हट्टी रुट पर जा रही HRTC की बस को दोनों भाईयों अजय पराशर व विजय कुमार ने शाम 7:30 बजे आगे अपनी गाड़ी लगाकर रोका और गाली गलौज व मारपीट करने लगे. देहरा पुलिस ने आईपीसी की धारा 353/332 के तहत मामला किया दर्ज जांच शुरू कर दी है. वहीं एचआरटीसी मजदूर यूनियन ने दो टूक शब्दों में चेताया कि अगर कार्यवाही न हुई तो 19 मई को चुनावी डयूटी पर चालक बसें नहीं लेकर जाएंगे. चमन लाल ,भारतीय मजदूर संघ परिवहन हिमाचल अध्यक्ष ने एसडीएम देहरा को सौंपा ज्ञापन, कहा अगर कार्यवाही न हुई तो प्रदेशभर में धरना प्रदर्शन करेंगे.

वायरल वीडियो में बस चालक को मारने वाला जो शख्स स्वयं को SDM बता रहा है, असल में वह तहसीलदार निकला. जिस चालक से मारपीट हुई है वह HRTC की देहरा डीपो का चालक है. वीडियो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए बस चालक को पीटने वाला तहसीलदार अजय कुमार बताया जा रहा है कि ऊना में सैटलमेंट में तैनात है. मूल रूप से वह देहरा के पाइसा का रहने वाला है.

बहरहाल मामला शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे का है. बस देहरा से चलकर जब पाइसा पहुंची तो वायरल वीडियो में स्वयं को एसडीएम बताने वाले शख्स ने अपने घर के बाहर बेतरतीब तरीके से कार पार्क की हुई थी.

बस चालक ने उन्हें कार साइड पर करने का आग्रह किया, इतना कहने पर वह भड़क उठे और मारपीट शुरू कर दी, जोकि वीडियो में भी कैद हो चुकी है. उन्होंने बताया कि इसके बाद रात में ही पुलिस में इसकी शिकायत दे दी गई थी. याद रहे कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जो स्वयं को एसडीएम बता रहे हैं, बस चालक से उलझे हुए हैं. इस दौरान अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल हुआ है.

ये भी पढ़ें: चंबा में 13 मामलों में जब्त की गई 19 KG चरस किया आग के हवाले

बस ड्राइवर राजेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि उन्होंने सिर्फ गाड़ी साइड करने के लिए कहा. इसपर आगबबूला होकर अजय पराशर अपने भाई व परिवार के साथ उन्हें पीटने लगे.
Loading...

भारतीय मजदूर संघ परिवहन हिमाचल अध्यक्ष ने दो टूक शब्दों में चेताया कि अगर कार्यवाही न हुई तो 19 मई को चुनावी डयूटी पर चालक बसें नहीं लेकर जाएंगे. देहरा HRTC मजदूर संघर्ष के अध्यक्ष सुनील कुमार ने एसडीएम देहरा को सौंपा ज्ञापन, कहा अगर कार्यवाही न हुई तो प्रदेशभर में धरना प्रदर्शन करेंगे.

एसएचओ देहरा प्यार सिंह ने कहा कि अभी तहसीलदार अजय को पूछताछ के लिए देहरा थाना ले आए हैं. अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं की गई है. उनका कहना है कि उनसे पूछताछ की जा रही है, उसके बाद ही अगली कार्रवाई होगी.

( Barjeshwar Saki की रिपोर्ट )

ये भी पढ़ें- सीएम की चुनावी सभा मौन सभा में हुई तब्दील, पीड़ित परिवारों से मिले जयराम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 6, 2019, 7:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...