‘लापता’ छात्रा ने गुड़िया हेल्पलाइन पर मांगी मदद, बोली-लगता है ‘वो शिमला में है’

युवती के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है कि कही किसी ने युवती का अपहरण तो नहीं कर लिया है. पुलिस मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेस करने की कोशिश कर रही है. डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 23, 2019, 2:11 PM IST
‘लापता’ छात्रा ने गुड़िया हेल्पलाइन पर मांगी मदद, बोली-लगता है ‘वो शिमला में है’
गुड़िया हेल्पलाइन पर मांगी मदद.
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 23, 2019, 2:11 PM IST
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के उपमंडल बंगाणा की एक युवती ने गुड़िया हेल्पलाइन के जरिये पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. युवती कॉलेज की छात्रा है. युवती ने गुड़िया हेल्पलाइन पर मदद के लिए गुहार लगाई और कहा कि उसे ऐसा लग रहा है कि वह शिमला में है, लेकिन उसे लोकेशन पता नही कि वह कहाँ है. इसके बाद छात्रा का फोन बंद हो गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कॉलेज के लिए निकली थी
जानकारी के अनुसार, बंगाणा थाना के तहत एक गांव की कॉलेज पड़ने वाली 19 वर्षीय युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है. युवती रोजाना की तरह कालेज गई थी, लेकिन देर शाम 4 बजे उसके नम्बर से गुड़िया हेल्पलाइन पर मदद के लिए फ़ोन आया. इसमें उसने बताया कि उसे लग रहा है कि वह ऊना में नहीं है, वह शिमला में है. इसके बाद उसका फोन बंद हो गया.

जांच कर रही पुलिस: डीएसपी

सूत्रों से यह भी पता चला कि छात्रा सुबह से कालेज ही नहीं पहुंची है. सूचना मिलते ही पुलिस भी रवाना हो गयी है. युवती के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है कि कही किसी ने युवती का अपहरण तो नहीं कर लिया है. पुलिस मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेस करने की कोशिश कर रही है. डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर हिमाचल की युवती से ऑस्ट्रलिया में रेप

हिमाचल: जिस्म की ‘मंडी’!क्या मजबूरी है वेश्यवृत्ति की वजह?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 1:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...