Home /News /himachal-pradesh /

tension between couple wife reached govind sagar lake to commit suicide in una hpvk

गोबिंद सागर झील पहुंची नवविवाहिता, वीडियो कॉल कर पति से बोली-सुसाइड कर रही हूं

मनमुटाव के बाद पत्नी आत्महत्या करने के इरादे से गोविंद सागर झील पहुंच गई.

मनमुटाव के बाद पत्नी आत्महत्या करने के इरादे से गोविंद सागर झील पहुंच गई.

गोविंद सागर झील के घाट पर पति पत्नी के बीच चल रहे विवाद को लेकर गहमागहमी भरा माहौल रहा. बाद में लोगों ने महिला का समझाबुझाकर शांत किया.

ऊना. पति के साथ किसी बात को लेकर चल रहे मनमुटाव के बाद पत्नी आत्महत्या करने के इरादे से गोविंद सागर झील पहुंच गई. हालांकि गोविंद सागर झील के घाट पर स्थानीय लोगों और परिजनों के पहुंच जाने से युवती को आत्महत्या जैसे खौफनाक कदम उठाने से पहले ही रोक लिया गया. वहीं इस मामले को लेकर गोविंद सागर झील के घाट पर देर शाम तक गहमागहमी भरा माहौल रहा. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधि और पुलिस के अधिकारी भी मौके पर जा पहुंचे. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले का है.

जानकारी के मुताबिक, कांगड़ा जिला की नवविवाहिता गुरुवार शाम बंगाणा उपमंडल के लठियानी स्थित गोविंद सागर झील के घाट पर आत्महत्या करने पहुंच गई. गोविंद सागर झील के घाट पर पहुंची महिला ने बकायदा अपने पति को वीडियो कॉल कर आत्महत्या करने की जानकारी भी दी. वही पहले से ही पत्नी का पीछा कर रहे पति ने स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधियों और अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचकर पत्नी को आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाने से रोक लिया, जिसके बाद गोविंद सागर झील के घाट पर ही पति और पत्नी के बीच तीखी नोकझोंक भी हो गई.

महिला का कहना है कि उसका पति एक निजी कंपनी में काम करता है, लेकिन वह खुद काम करने की बजाए उससे अपनी सेल्स की नौकरी करवाता है और अपना सामान बैग में भरकर उसे बाजार में घूम घूम कर बेचने के लिए भेज देता है. पति और पत्नी के बीच लंबे अरसे से झगड़ा भी चल रहा था. लठियानी पंचायत के प्रधान जोगिंदर शर्मा ने मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस को मौके पर बुलाया. गोविंद सागर झील के घाट पर पति पत्नी के बीच चल रहे विवाद को लेकर गहमागहमी भरा माहौल रहा. बाद में लोगों ने महिला का समझाबुझाकर शांत किया.

Tags: Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर