Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: 36 दिनों से लापता ठेकेदार का पेड़ से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल: 36 दिनों से लापता ठेकेदार का पेड़ से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

मृतक की पत्नी मुमताज़ बीबी  ने पुलिस को फिल मोहम्मद की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की शिकायत 23 नवंबर को दर्ज करवाई थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मृतक की पत्नी मुमताज़ बीबी ने पुलिस को फिल मोहम्मद की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की शिकायत 23 नवंबर को दर्ज करवाई थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Himachal Pradesh News: पुलिस ने मौके पर पहुंकर शव को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है. पुलिस मोहम्मद को ढूढ़ने में असफल साबित हुई. और अंत में उसका शव मटियालका गांव में पेड़ से लटका हुआ मिला है. पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. उपमंडल गगरेट (Sub-Division Gagret) की संघनई ग्राम पंचायत में संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हुए लकड़ी के ठेकेदार का शव (Dead Body Of Contractor) पेड़ से लटका हुआ मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, इस घटना से घर वालों का रो- रोकर बुड़ा हाल हो गया है.

दरअसल, पुलिस थाना गगरेट के तहत संघनई गांव से 20 नवंबर को लकड़ी के ठेकेदार फिल मोहम्मद पुत्र फ़िरोज़दीन लापता हो गए थे. तब से उनकी तलाश हो रही थी. इस दौरान करीब 36 दिनों बाद घर से एक किमी दूर उनका शव पेड़ से लटका हुआ मिला. फिल मोहम्मद के चाचा बशारदीन को किसी ने सूचना दी की उनके भतीजे का शव मटियालका में पेड़ से लटका हुआ है जिसके बाद उसके चाचा ने उसके शव की पहचान की और पंचायत प्रधान ईशा को जानकारी दी.

शिकायत 23 नवंबर को दर्ज करवाई थी
वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंकर शव को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है. पुलिस फिल मोहम्मद को ढूढ़ने में असफल साबित हुई ओर आखिर कर उसका शव मटियालका गांव में पेड़ से लटका हुआ मिला है. पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है. फिल मोहम्मद ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. मृतक की पत्नी मुमताज़ बीबी  ने पुलिस को फिल मोहम्मद की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की शिकायत 23 नवंबर को दर्ज करवाई थी.

बिना बताए कहीं चला गया
पुलिस को दी जानकारी में मुमताज़ बीबी ने  बताया कि 20 नवंबर को उसका पति सुबह घर से बिना बताए कहीं चला गया. उसे घर से जाते हुए गांव की एक लड़की ने भी देखा था. हालांकि मुमताज़ बीबी ने गांव के ही एक युवक पर शक भी जताया था जोकि उसके पति के साथ ही लकड़ी की खरीद फरोख्त का काम करता था और लापता होने से एक दिन पहले वह रात तक उसके पति के साथ ही था. फिल मोहम्मद का शव मिलने से पुलिस की लचर कार्यप्रणाली की पोल खुल कर सामने आई है. इतने दिनों तक पुलिस लापता युवक को कहां तलाश करती रही.

मामले की जांच की जा रही है
एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मटियालका में एक व्यक्ति का पेड़ से लटका हुआ शव बरामद किया है. युवक 20 नवंबर से घर से लापता था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh news, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर