VIDEO: ऊना में युवक की पिटाई का मामला, पंजाब के रहने वाले हैं पीड़ित और आरोपी

ऊना में एक युवक की शनिवार को 8-10 युवकों ने मिलकर बेरहमी से पिटाई की थी. इस मामले के आरोपी तक पुलिस पहुंचने में कामयाब हो गई है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 5, 2019, 4:50 PM IST
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 5, 2019, 4:50 PM IST
ऊना में एक युवक की शनिवार को 8-10 युवकों ने मिलकर बेरहमी से पिटाई की थी. इस मामले के आरोपी तक पुलिस पहुंचने में कामयाब हो गई है. दरअसल शनिवार को कुछ युवकों द्वारा एक युवक की निर्दयता से पिटाई किए जाने के दो वीडियो क्लिप वायरल हुए थे. रविवार को भी फिर इसी मामले के दो और वीडियो क्लिप वायरल हुए. मीडिया द्वारा मुद्दा उठाये जाने के बाद हरोली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और पीड़ित युवक की पहचान की. फिलहाल युवक की पिटाई के पीछे एक कैमरे की पेमेंट का बकाया होना बताया जा रहा है. वहीं पुलिस अब पीड़ित युवक का इंतजार कर रही है ताकि युवक का बयान दर्ज करके मामले में आगामी कार्रवाई की जा सके.

पीड़ित युवक पंजाब के होशियारपुर का बताया जा रहा है. वहीं, इस मामले में जो आरोपी युवक हैं, वह भी पंजाब के ही नंगल क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार नंगल के युवक द्वारा ओएलएक्स पर कैमरा बेचने के लिए सूचना डाली थी. पंजाब के होशियारपुर के युवक ने कैमरा लेने के लिए नंगल के युवक से संपर्क किया. बाकायदा दोनों पक्षों में लेनदेन तय हो गई.

होशियारपुर के युवक ने कैमरे की पेमेंट की अदायगी बाद में करने की बात कही, लेकिन कैमरा लेने के बाद उस युवक ने राशि देने की बजाय आनाकानी करनी शुरू कर दी. वहीं, नंगल के युवकों द्वारा होशियारपुर के इस युवक के साथ फोन पर भी संपर्क किया, लेकिन यह युवक आनाकानी ही करता रहा.

नंगल के युवकों द्वारा एक बार फिर ओएलएक्स पर ही कैमरा बेचने की सूचना डाली, होशियारपुर के युवक ने फिर से कैमरे लेने की सहमति जताई. लेकिन कैमरे खरीदने जा रहा युवक इस बात से अनजान था कि वह जहां पर कैमरा लेने जा रहा है, वहां पर उसकी जमकर पिटाई होगी.

बताया जा रहा है कि नंगल के युवकों द्वारा इस युवक को कैमरे की डिलीवरी देने के लिए ऊना जिला के गगरेट में बुलाया गया. वहां पर युवक कैमरा लेने पहुंचा तब नंगल के करीब 8-10 युवक उसे उठाकर हरोली क्षेत्र के एक पॉल्ट्री फॉर्म में ले आए और होशियारपुर के युवक की निर्मम पिटाई की.

ऊना के एएसपी विनोद धीमान ने कहा कि पुलिस द्वारा पीड़ित युवक के बयान कलमबद्ध किए जाएंगे. पीड़ित को ट्रेस आऊट कर लिया गया है और इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

यह भी पढ़ें: जयराम खाल से बाहर निकल आए हैं, वे शातिर निकले: वीरभद्र सिंह
Loading...

वीरभद्र सिंह के तीखे आरोपों का सीएम का पलटवार, कहा- वे दबाव में हैं
First published: May 5, 2019, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...