Home /News /himachal-pradesh /

the dead body of a 75 year old woman was found in the courtyard of the house the son disappeared after informing the neighbors hrrm

हिमाचल: ऊना में घर के आंगन में मिला 75 वर्षीय महिला का शव, पड़ोसियों को सूचना देकर बेटा गायब

ऊना में बुजुर्ग महिला का शव घर के आंगन में बेड पर पड़ा मिला.

ऊना में बुजुर्ग महिला का शव घर के आंगन में बेड पर पड़ा मिला.

Himachal News: एएसपी ऊना परवीन धीमान ने बताया कि प्राथमिक जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं लग रहा है, जबकि मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा.

ऊना. हिमाचल के ऊना जिले के नंगड़ा गांव में एक 75 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. बुजुर्ग महिला का शव घर के आंगन में ही बिस्तर पड़ा मिला है. वहीं मृतका का बेटा भी घर से गायब बताया जा रहा है. पड़ोसियों की सूचना के बाद पंचायत प्रधान ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद एएसपी ऊना परवीन धीमान ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है, ताकि बुजुर्ग महिला की मौत के असल कारणों का पता चल सके.

सदर थाना ऊना के तहत पड़ते गांव नंगड़ा में एक 75 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. मृतका की पहचान मेहरो देवी पत्नी स्वर्गीय हरमेश चंद के रूप में हुई है. मृतका का शव घर के आंगन में ही लगे एक बिस्तर पर पाया गया है. दरअसल आज सुबह मृतका के बेटे ने पड़ोसियों को अपनी मां की मृत्यु होने की बात कही और खुद घर से चला गया. जिसके बाद पड़ोसियों ने पंचायत प्रधान को मामले की जानकारी दी, फिर पंचायत प्रधान ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

पंचायत प्रधान रणविजय सिंह ने बताया कि उन्हें गांव के कुछ लोगों द्वारा ही बुजुर्ग महिला की मौत की जानकारी दी गई थी और महिला की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में होना पाया गया है. इसलिए पुलिस को मामले की सूचना दी गई है ताकि मौत की असल कारणों का पता चल सके. पंचायत प्रधान ने बताया कि महिला की मौत के बाद से ही बेटा भी घर से गायब है.

वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद खुद एएसपी ऊना परवीन धीमान पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है. एएसपी ऊना परवीन धीमान ने बताया कि प्राथमिक जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं लग रहा है, जबकि मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा.  एएसपी ऊना परवीन धीमान ने बताया कि स्थानीय लोगों ने ही बताया है कि मृतका के बेटे ने ही उन्हें मौत की जानकारी दी है और उसके बाद से वो खुद गायब है.

Tags: Himachal pradesh news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर