Home /News /himachal-pradesh /

ऊना: घर की छत पर मिला महिला शिक्षक का शव, मायके पक्ष ने लगाए जलाने के आरोप

ऊना: घर की छत पर मिला महिला शिक्षक का शव, मायके पक्ष ने लगाए जलाने के आरोप

घर की छत पर मिला शव

घर की छत पर मिला शव

Murder or Suicide: एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. फॉरेंसिक टीम जल्द ही घटनास्थल पर मुआयना करने पहुंच रही है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. वहीं मृतका के भाई ने ससुराल पक्ष पर अपनी बहन को जलाने के आरोप लगाए हैं.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. थाना गगरेट के अंतर्गत गाँव मारवाड़ी में एक महिला के अपनी छत पर जल जाने से मौत (Death) हो गई है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि ये आत्महत्या (Suicide) है या किसी ने जला दिया. जानकारी के अनुसार मीनाक्षी उम्र 38 साल डंगोह खास में उसका मायका था. उसकी शादी मारवाड़ी के अमरजीत सिंह के साथ हुई थी. शादी को करीब पंद्रह साल हो गए है और मृतका की एक 14 वर्षीय बेटी भी है.

पति द्वारा  पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार अमरजीत सिंह अम्ब में एक निजी उद्योग में काम करता है और रोजाना की तरह शनिवार करीब आठ बजे के वो अपने घर आया. घर के बाकी सदस्य घर से दो किलो मीटर दूर एक निजी मैरिज पैलेस में एक शादी में शामिल होने गए थे. अमरजीत के अनुसार उसने खुद ही खाना बनाया और टीवी देखने लगा गया. उसे लगा उसकी पत्नी स्कूल के कार्य मे व्यस्त है. उसने अपनी बेटी को फोन किया तो उसने बताया कि मम्मी तो घर में ही है.

अमरजीत ने करीब दस बजे अपनी पत्नी की तलाश की तो अपने ही मकान की छत पर अपनी पत्नी मीनाक्षी को जला हुआ पाया और उसकी मौत हो चुकी थी. अमरजीत ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. अभी तक पुलिस को किसी भी तरह का सुसाइड नोट मृतक के घर से नहीं मिला है. शव की जांच के लिए धर्मशाला से फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है ताकि आग कैसे लगी इसका खुलासा हो सके. पुलिस मृतका के घर से इस मामले से जुड़े हुए साक्ष्य जुटा रही है.

वहीं दूसरी तरफ मृतका के भाई रोहित जसवाल ने अपनी बहन के मर्डर की बात कही और बहन के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.  रोहित जसवाल के अनुसार उसकी बहन को ससुराल पक्ष के लोग अक्सर तंग करते थे. दो बार वो और उसका पिता इनके झगड़े सुलझा कर गए थे. लेकिन बावजूद उसके और अक्सर लड़ाई होती रहती थी. लेकिन उन्होंने ये सोच कर कभी ज्यादा ध्यान नहीं किया. क्योंकि घरों में मामूली झगड़े होते रहते है.

रोहित जसवाल का सीधा आरोप मीनाक्षी के ससुराल वालों पर लगाया है. उसने कहा कि जब ये घटना की जानकारी दस बजे उसके पति को लगी तो मायके को रात एक बजे क्यों बताया गया. वहीं उसका पति और देवर घर पर थे तो उन्हें कैसे इस घटना का पता ही नहीं चला. ससुराल वालों ने जो कहानी बनाई है वो सरासर झूठी है , उन्होंने इसकी हत्या की है.

Tags: Himachal Police, Murder, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर