लाइव टीवी

कांग्रेस के साथ चलने वाले दल भी आज उसका हाथ थामने से डर रहे हैं: अनुराग ठाकुर

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 30, 2019, 6:26 PM IST
कांग्रेस के साथ चलने वाले दल भी आज उसका हाथ थामने से डर रहे हैं: अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर, भाजपा प्रत्याशी, हमीरपुर लोकसभा सीट

हमीरपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के साथ चलने वाले दल भी आज कांग्रेस का हाथ थामने से डर रहे है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब ओछी राजनीति का सहारा लेकर अपने आप को भारत का प्रथम परिवार बता रही है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार में जुट गई है. भाजपा सभी विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न मोर्चों प्रकोष्ठों के सम्मेलन करके चुनाव प्रचार को गति दे रही है. चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में हमीरपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की जबकि स्थानीय विधायक बलबीर चौधरी और हिमुडा के उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला. अनुराग ने कहा कि कांग्रेस के साथ चलने वाले दल भी आज कांग्रेस का हाथ थामने से डर रहे है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब ओछी राजनीति का सहारा लेकर अपने आप को भारत का प्रथम परिवार बता रही है.

हिमाचल प्रदेश की सबसे हॉट सीट हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस अभी तक अपना प्रत्याशी भी घोषित नहीं कर पाई है, जबकि भाजपा अपने प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के साथ चुनाव प्रचार में आगे निकलती जा रही है. शनिवार को चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के युवा सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर शामिल हुए. इस दौरान अनुराग ने जनता के समक्ष अपनी व मोदी सरकार की पांच साल की उपलब्धियों का बखान किया.

अनुराग ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को सहारा देने वाले कई राजनीतिक दल आज कांग्रेस के नजदीक जाने से भी कतरा रहे है. यही कारण है कि अपनी हार होती देख कांग्रेस आज ओछी राजनीतिक हथकंडे अपनाने का प्रयास कर रही है.

अनुराग ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने आप को भारत का प्रथम परिवार बताकर आजादी में गांधी परिवार की सबसे बड़ी भूमिका की बात कर रहे है, जबकि इस बयान से भारत की आजादी में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले स्वतंत्रता सैनानियों और शहीदों का अपमान हुआ है.

यह भी पढ़ें: सरकारी जगहों पर पोस्टर लगाने वालों पर होगी कार्रवाई, शिमला में BJP को मिली अनुमति


कुल्लू के डीसी यूनुस ने की बड़ी कार्रवाई, इस प्ले स्कूल को बंद करने के दिए आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2019, 6:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर