महिला ने शराब कारोबारी पर लगाया मारपीट का आरोप, कारोबारी ने नकारा

हिमाचल प्रदेश में ऊना के एक शराब कारोबारी पर महिला से मारपीट करने और महिला के जेवरात छीनने के आरोप लगे हैं.

Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: January 13, 2018, 4:01 PM IST
महिला ने शराब कारोबारी पर लगाया मारपीट का आरोप, कारोबारी ने नकारा
ऊना पुलिस महिला का बयान दर्ज करती हुई
Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: January 13, 2018, 4:01 PM IST
हिमाचल प्रदेश में ऊना के एक शराब कारोबारी पर महिला से मारपीट करने और महिला के जेवरात छीनने के आरोप लगे हैं. पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत सदर थाना ऊना में की है. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, शराब कारोबारी ने आरोपों को नकारते हुए महिला के परिवार पर अवैध शराब बेचने का आरोप लगाया है.

ऊना के पुराना बस अड्डा के समीप रहने वाली एक महिला ने शराब ठेकेदार और उसके करिंदों पर घर में घुसकर मारपीट करने और महिला की सोने की चेन व बालियां छीनने के आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत सौंपी है.

महिला की शिकायत पर हुए पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल की जांच करवाने के बाद मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित महिला ने बताया कि शराब कारोबारी अपने कारिंदों के साथ उसके घर में घुसा और मारपीट शुरू कर दी. महिला ने कहा कि मारपीट के साथ ही आरोपी उसकी सोने की चेन और कानों की बालियां भी छीन ले गए.

वहीं दूसरी ओर शराब कारोबारी ने महिला के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि महिला के घर में अवैध शराब का धंधा चलाया जा रहा है. आरोपी शराब कारोबारी ने कहा कि वो सिर्फ इस धंधे को बंद करने की बात करने ही उनके घर गए थे.

ऊना के डीएसपी कुलविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस को पुराना बस अड्डा के समीप लगाई-झगड़े की सूचना मिली थी जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Himachal Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर