लाइव टीवी

VIDEO: हिमाचल में टोल प्लाजा पर स्कॉर्पियो सवारों ने कर्मी को घसीटा और पीटा
Una News in Hindi

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 4, 2020, 10:38 AM IST
VIDEO: हिमाचल में टोल प्लाजा पर स्कॉर्पियो सवारों ने कर्मी को घसीटा और पीटा
ऊना में टोल प्लाजा पर मारपीट.

Toll Employee Beaten in Una: बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो में सवार युवक शादी समारोह में शरीक होने आए थे. एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:
ऊना. टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर स्कॉर्पियो सवारों ने टोल कर्मचारी के साथ मारपीट की. इससे पहले, कर्मी को घसीटा भी गया. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले का है. पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना ऊना के तहत संतोषगढ़ के पास पंजाब- हिमाचल बॉर्डर पर बने टोल बैरियर सेजोबाल पर स्कॉर्पियो कार में सवार कुछ युवकों में टोल टैक्स कर्मचारी के साथ मारपीट की. मारपीट की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

टोल काटने के लिए रोका चाहा था

जानकारी के अनुसार, हिमाचल से पंजाब जा रही स्कॉर्पियो ने टोल टेक्स कर्मचारी राकेश कुमार (56) निवासी गांव सुरयाल, सुखसाल, नगंल (पंजाब) साल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ युवकों ने कार से उतरकर उससे मारपीट की है. हालांकि, अभी यह पता नही चल पाया है कि यह युवक कौन है. कर्मचारी ने इस गाड़ी को पर्ची काटने के लिए स्कॉर्पियो कार को रोकना चाहा, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी और कर्मचारी को घसीटता हुआ ले गया.



बाल-बाल बचा कर्मचारीघटना में कर्मचारी बाल-बाल बच गया. इतना ही नही, इसके बाद कार से युवक उतरे और टोल कर्मी के साथ मारपीट की और भाग खड़े हुए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने इस सम्बद्घ में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है. घायल का मेडिकल करवाया गया. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो में सवार युवक शादी समारोह में शरीक होने आए थे. एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: दो दिन पहले 300 करोड़ लिए, अब फिर 200 करोड़ कर्ज लेगी हिमाचल सरकार

हवा भरने के दौरान टायर में धमाका, 42 साल के मैकेनिक की मौत

शिमला में खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 2 लोगों की मौत, 1 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 9:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर