लाइव टीवी

खेतों में पानी लगाने जा रहे बुजुर्ग की बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत
Una News in Hindi

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 27, 2020, 10:14 AM IST
खेतों में पानी लगाने जा रहे बुजुर्ग की बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत
ऊना में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर.

Truck Bike Accident Una: एएसपी ऊना विनोद धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

  • Share this:
ऊना. खेतों में पानी लगाने जा रहे बाइक सवार बुजुर्ग को ट्रक (Truck) ने रौंद दिया. हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना (Una) जिले का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, उपमंडल हरोली (Haroli) के गांव भदसाली में ट्रक ने बाइक (Bike) को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार 60 वर्षीय मलकियत सिंह वासी पंडोगा ऊना की मौत हो गई.

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार
जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह मलकियत सिंह बाइक पर सवार होकर खेतों में पानी लगाने जा रहा था. इस दौरान ऊना-होशियारपुर रोड में ट्रक ने मलकियत सिंह की बाइक को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में मलकियत सिंह की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया.

पुलिस कर रही जांच
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है. एएसपी ऊना विनोद धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: जेल से फरार विदेशी महिला से रेप का आरोपी कैदी 12 दिन बाद गिरफ्तारमंडी: पदम श्री अवॉर्ड की घोषणा से कंगना रणौत के पैतृक गांव में खुशी लहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 10:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर