लाइव टीवी

हिमाचल: ऊना में भिड़ी दो बाइक, पति सहित दो की मौत, पत्नी घायल

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 23, 2019, 5:14 PM IST
हिमाचल: ऊना में भिड़ी दो बाइक, पति सहित दो की मौत, पत्नी घायल
ऊना में भिड़ी बाइक.

Road accident in Una: एएसपी (ASP) विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस (Una Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले में दो बाइकों की भिड़ंत (Bike Collision) में दो लोगों की मौत हो गई है और एक बाइक सवार महिला घायल है. गंभीर रूप से घायल महिला को पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रेफर किया गया है.

पति की मौत, पत्नी घायल
जानकारी के अनुसार, सदर थाना ऊना (Una Sadar) के त्यूड़ी में यह हादसा हुआ है. मृतकों की पहचान शशि पाल पुत्र गुलजारी निवासी लोअर बसाल और अरुण शर्मा पुत्र गोपाल शर्मा निवासी जोह, अंब के रूप में हुई है. गंभीर रूप से घायल महिला की पहचान गुरप्यारी पत्नी शशिपाल निवासी लोअर बसाल के रूप में हुई है, जिसे गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है.

ऊना में बाइक हादसा.
ऊना में बाइक हादसा.


आमने सामने से टकराए दोनों बाइक
जानकारी के मुताबिक, शशिपाल निवासी लोअर बसाल अपनी पत्नी गुरप्यारी के साथ बाइक पर त्यूड़ी के समीप से गुजर रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से महिला को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: शिमला: किराये के कमरे से चिट्टा तस्करी कर रहे युवक-युवती गिरफ्ता
Loading...

VIDEO: हमीरपुर में अब युवक को मुर्गा बनाकर पीटा, एक सप्ताह में तीसरा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 5:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...