नशे के कारोबारी दो युवक चढ़े पुलिस के हत्थे, 7 ग्राम चिट्टा बरामद

ऊना पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पंजाब के रहने वाले दो युवकों को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 26, 2019, 1:23 AM IST
नशे के कारोबारी दो युवक चढ़े पुलिस के हत्थे, 7 ग्राम चिट्टा बरामद
ऊना पुलिस ने दो कार सवार युवकों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया.
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 26, 2019, 1:23 AM IST
ऊना पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पंजाब के रहने वाले दो युवकों को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए आरोपियों से 6.83 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है. आरोपी युवकों ने पुलिस के नाके से भागने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस द्वारा पीछा करने के क्रम में आरोपियों की कार अनियंत्रित होकर पैरापिट से टकरा गई. इसी समय पुलिस टीम ने दोनों युवकों को दबोच लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. आरोपियों की पहचान अशोक कुमार निवासी बलाचौर पंजाब व अमनदीप निवासी गढ़शंकर पंजाब के रूप में हुई है.

पुलिस ने पीछा कर नशा तस्करों को पकड़ा

पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि पंजाब के युवक चिट्टे की खेप कहां से लाए थे और इसे कहां सप्लाई किया जाना था.


बता दें कि सदर थाना की पुलिस टीम ने ऊना के रायपुर सहोडा के समीप नाका लगाया था. इसी दौरान पुलिस ने एक कार चालक को जांच के लिए रुकने का इशारा किया. लेकिन कार में बैठे युवकों ने कार भगानी शुरू कर दी. इसी क्रम में उनकी कार अनियंत्रित हो गई और पैरापिट से जा टकराई. इसके बाद ही पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया. पुलिस टीम ने जब कार में सवार युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से हेरोइन बरामद हुई.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि पंजाब के युवक चिट्टे की खेप कहां से लाए थे और इसे कहां सप्लाई किया जाना था. एसएचओ ऊना दर्शन सिंह ने बताया कि चिट्टे के साथ पकड़े गए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी देखें - न्यायाधीश के खिलाफ वकीलों की नारेबाजी से गूंज उठा HC परिसर

ये भी पढ़ें - पार्किंग में व्यवसायिक गतिविधियां चलाने पर कसेगा शिकंजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 10:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...