लाइव टीवी
Elec-widget

हिमाचल के ऊना में दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, चार घायल

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 11, 2019, 1:12 PM IST
हिमाचल के ऊना में दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, चार घायल
ऊना में सड़क हादसा.

Accident in Una: जानकारी के अनुसार, भटोली कालेज (Bhatauli College) के समीप रविवार देर शाम एक बाइक और कार में जोरदार टक्कर (Collision) हो गई. हादसे में बाइक (Bike) सवार युवकों को गहरी चोट पहुंची.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) में गगरेट-होशियारपुर मार्ग पर गगरेट से करीब तीन किलोमीटर पीछे रविवार रात को करीब डेढ़ बजे एक कार (Car Accident) अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में एक शख्स की मौत (Death) हो गई और तीन की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है ये लोग पंजाब (Punjab) के लुधियाना से मां चिंतपूर्णी माथा टेकने जा रहे थे और रात के अंधेरे में कार लगभग 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरी.

सड़क पर पहुंचा घायल, तब मिली मदद
कार में बैठे चार युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान मुनीश पुत्र सुरजीत अब्दुल पूरा बस्ती लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है. रात को हादसा होने के कारण मौके पर कोई भी नहीं था. काफी समय तक इस हादसे की सूचना किसी को नहीं लगी. कार में सवार घायल दानिश कुमार निवासी लुधियाना हिम्मत जुटा कर किसी तरह सड़क तक पहुंचा और वहां से गुजर रहे लोगों से सहायता मांगी. लोगों ने पुलिस को हादसे के बारे में सूचित किया. जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए अतिरिक्त थाना प्रभारी सुशील कुमार ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी. रात का अंधेरा और गहरी खाई होने के कारण पुलिस ने अग्निशमन विभाग को सूचित किया. इसके बाद पुलिस व अग्निशमन विभाग के जवानों ने पहले घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया. उसके बाद गाड़ी में मृत पड़े मुनीष को कड़े प्रयासों के बाद सड़क तक पहुंचाया.

यह बोली पुलिस

गगरेट के अतिरिक्त थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि चार लोग अपनी कार में लुधियाना से चिंतपूर्णी जा रहे थे, तब यह हादसा पेश आया, जिसमें मुनीष कुमार की मृत्यु हो गई है. हादसे में दलजीत व राजकुमार गंभीर रूप से घायल हैं व दानिश कुमार भी जख्मी है.

बाइक और कार में टक्कर में एक की मौत
ऊना में एक और हादसा (Road Accident) हुआ. थाना ऊना के तहत भटोली कालेज के समीप कार व बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हुआ है. घायल को उपचार के लिए स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
Loading...

घायल की हालत नाजुक
जानकारी के अनुसार, भटोली कालेज के समीप रविवार देर शाम एक बाइक और कार में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार युवकों को गहरी चोट पहुंची. स्थानीय लोगों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन एक घायल की मौत हो गई. घायल युवक की हालत भी नाजुक बनी हुई है. एएसपी विनोद धीमान ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: डायन बताकर बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामले में अब तक 21 गिरफ्तार

शहीदों के परिजनों को हिमाचल में टोल टैक्स से मिलेगी छूट: सीएम

VIDEO: भाई की सगाई में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने जमकर डाली नाटी

NH-21 पर बाइक हादसे का लाइव VIDEO, युवक PGI में उपचाराधीन

महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने प्याज की माला पहनकर किया प्रदर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 1:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...