हिमाचल के ऊना में चिट्टे के साथ कार सवार दो युवक गिरफ्तार

Heroine in Una: पुलिस टीम (Una Police) ने एक कार को जांच के लिए रोका. कार की तलाशी लेने पर पुलिस को कार सवार युवकों से 5.83 ग्राम चिट्टा (Heroine) बरामद हुआ.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 3, 2019, 12:52 PM IST
हिमाचल के ऊना में चिट्टे के साथ कार सवार दो युवक गिरफ्तार
ऊना में चिट्टे के साथ दो गिरफ्तार. (सांकेतिक तस्वीर)
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 3, 2019, 12:52 PM IST
ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना में ऊना पुलिस ने नशे (Drugs) के खिलाफ छेड़े अभियान के तहत दो युवकों को चिट्टे (हेरोइन) के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान ऊना के अरनियाला में कार सवार दोनों युवकों से 5.83 ग्राम चिट्टा (Heroine) बरामद किया है. चिट्टे के साथ दबोचे गए एक युवक पर पहले भी चिट्टे की तस्करी और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके पूछताश शुरू कर दी है.

पहले भी है नशे का मामला दर्ज
जानकारी के अनुसार, सोमवार देर शाम ऊना पुलिस (Una Police) की टीम ने ट्रक यूनियन रोड पर नाकेबंदी की हुई थी. इसी दौरान पुलिस टीम ने एक कार को जांच के लिए रोका. कार की तलाशी लेने पर पुलिस को कार सवार युवकों से 5.83 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपियों की पहचान अंकुश वासी कोटला खुर्द ऊना और पंकज वासी अरनियाला ऊना के रूप में हुई है.

आज कोर्ट में किए जाएंगे पेश

आरोपी अंकुश पर पहले भी नशे की तस्करी और नशे की ओवरडोज से युवक की मौत के मामले में गैर इरादन हत्या का मामला दर्ज है. पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताश कर यह जानने का प्रयास कर रही है कि यह नशे की खेप कहाँ से लाये थे और आगे किसे सप्लाई की जानी थी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में उपचुनाव: CM ने धर्मशाला से किया चुनावी शंखनाद

मंडी अश्लील वीडियो: पुजारी सहित तीन और आरोपी गिरफ्तार
Loading...

हिमाचल: छात्र संघ चुनाव पर बैन जारी, मेरिट पर चुनी जाएगी SCA

हिमाचल: सुंदरनगर में उपप्रधान ने महिला से होटल में किया रेप

मंडी में बनेंगी आयुष मेडिसिटी, सराज में खुलेगा आयुष रिजॉर्ज

शिमला सुसाइड केस: ‘पत्नी के अवैध संबंध,अच्छा है मैं मर जाऊं’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 12:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...