• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचलः कोऑपरेटिव बैंक से गायब हुए 22 लाख रुपए, दराज से मिले नकली नोट, मैनेजर समेत 3 सस्पेंड

हिमाचलः कोऑपरेटिव बैंक से गायब हुए 22 लाख रुपए, दराज से मिले नकली नोट, मैनेजर समेत 3 सस्पेंड

ऊना जिला मुख्यालय स्थित कांगड़ा कोआपरेटिव बैंक की मुख्य शाखा में 22.40 लाख रुपये का कैश कम होने का मामला.

ऊना जिला मुख्यालय स्थित कांगड़ा कोआपरेटिव बैंक की मुख्य शाखा में 22.40 लाख रुपये का कैश कम होने का मामला.

Una Cooperative Bank News: कांगड़ा को-ऑपरेटिव बैंक की मुख्य शाखा में 22.40 लाख रुपए कम होने और नकली नोट बरामदगी की जांच में पुलिस भी शामिल हुई. ऊना में डीसी ऑफिस के सामने ही बैंक की शाखा में गड़बड़ी से मचा हड़कंप.

  • Share this:

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला मुख्यालय स्थित कांगड़ा को-ऑपरेटिव बैंक की मुख्य शाखा में 22.40 लाख रुपए का कैश कम होने का मामला अब पुलिस के पास पहुंच गया है. इस मामले की जांच पहले विभागीय स्तर पर की जा रही थी, लेकिन अब बैंक अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस के अधिकारी भी इस मामले की जांच में कूद पड़े हैं.

बैंक के एजीएम ने इस मामले के संबंध में एसपी ऊना को शिकायत सौंपी थी. इतना ही नहीं, इसी घटनाक्रम के दौरान बैंक के दराज से नकली नोट भी बरामद हुए हैं. हालांकि, इस घटना को लेकर बैंक का कोई भी अधिकारी सार्वजनिक टिप्पणी करने से गुरेज कर रहा है.

पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. कैश कम होने के मामले के संबंध में पहले रिकॉर्ड को कब्जे में लिया जाएगा. बैंक के दराज से नकली नोट बरामद किए जाने की घटना की भी निष्पक्षता से जांच अमल में लाई जाएगी. उधर बैंक प्रबंधन ने ब्रांच में 22 लाख रुपए कैश कम होने के मामले को लेकर ब्रांच मैनेजर, कार्यकारी अधिकारी और कैशियर को सस्पेंड कर दिया गया है.

ऊना जिले में डीसी ऑफिस के सामने कांगड़ा कॉऑपरेटिव बैंक की ब्रांच है. यहां 22.40 लाख रुपए का कैश कम मिलने से हड़कंप मच गया है. आरंभिक जांच के दौरान दराज से नकली नोट बरामद हुए हैं. 22.40 लाख रुपए का कैश कम होने की शिकायत सौंपी गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज