VIDEO: ऊना में बारिश से खड्ड में आए उफान में स्कूटर समेत बहने लगा युवक, फिर हुआ ये...
Una News in Hindi

VIDEO: ऊना में बारिश से खड्ड में आए उफान में स्कूटर समेत बहने लगा युवक, फिर हुआ ये...
ऊना के बंगाणा ब्लॉक में युवक खड्ड में आई बाढ़ में फंस गया

ऊना जिले (Una District) के बंगाणा उपमंडल (Bangana Block) में हुई तेज बारिश से उफान पर आई खड्ड (Ravine) में एक युवक स्कूटर सहित तेज बहाव में बहने लगा. पुलिस ने युवक को बचा लिया.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) के बंगाणा उपमंडल (Bangana Block) में हुई तेज बारिश से उफान पर आई खड्ड (Ravine) में एक युवक स्कूटर सहित तेज बहाव में फंस गया. पानी की रफ्तार इतनी तेज थी कि युवक खुद को संभाल नहीं पा रहा था और खड्ड की धारा के साथ बहता चला गया. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और युवक को कड़ी मशक़्क़त के बाद सकुशल खड्ड से बाहर (Rescued from Ravine) निकाला. थाना प्रभारी मनोज कोंडल ने कहा कि पुलिस और होमगार्ड जवानों ने साहस का परिचय देते हुए युवक को पानी के तेज बहाव से बाहर निकाला है.

लूणखर खड्ड में तेज बहाव आने के चलते हुई ये घटना

"जाको राखे साइयां मार सके ना कोय" यह पंक्तियाँ सच साबित हुई जब बारिश के तेज बहाव के कारण खड्ड में फंसा एक युवक को पुलिस और होमगार्ड जवानों ने सकुशल बाहर निकाल लिया. दरअसल हुआ यूं कि शनिवार को उपमंडल बंगाणा में असमय हुई जोरदार बारिश के कारण लूणखर खड्ड में पानी का बहाव अचानक तेज हो गया. धनेत पंचायत के मटियाना गांव का धीरज कुमार जो कि एक निजी कंपनी में कार्य करता है, वह स्कूटर पर लूणखर खड्ड को पार कर रहा था कि अचानक खड्ड में पानी का बहाव तेज हो गया व युवक स्कूटर साहित पानी में बहने लगा. पानी के तेज बहाव के कारण युवक से स्कूटर छूट गया और वह पेड़ के झुंड में फंस गया.



पुलिस ने रेस्क्यू कर बचाई युवक की जान



खड्ड से दूर खड़े लोगों ने धीरज कुमार को जब खड्ड में फंसे हुए देखा तो उन्होंने चीखना—चिल्लाना मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर पुलिस के जवानों ने थाने से बाहर निकल कर देखा तो युवक खड्ड में फंसा हुआ था. पुलिस और होमगार्ड जवानों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन कर युवक को पानी से बाहर निकाल लिया. हालांकि युवक के स्कूटर का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि इस रेस्क्यू ऑपरेशन में पुलिस और होमगार्ड जवानों ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए युवक की जान बचा ली.



ये भी पढ़ें:  Lockdown: हिमाचल प्रदेश में शैक्षणिक संस्थानों में छुट्टियां 15 जून तक बढ़ी

एसआर मरडी हुए रिटायर, हिमाचल पुलिस के नए डीजीपी बने संजय कुंडू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading