Una Video: ट्रक से सफारी की टक्कर के बाद हंगामा, दोनों पक्षों में जमकर चले लात-घूसे

ऊना में हादसे के बाद दो गुटों में मारपीट.

Una Accident Viral Video: ट्रक और सफारी गाड़ी के टक्कर हो गई. देखते ही देखते दोनों पक्षों में हाथापाई (Beating) शुरू हो गई और र एक दूसरे को डंडों से मारने लगे. काफी देर तक बीच सड़क में हंगामा होता रहा.

  • Share this:
ऊना. सफारी गाड़ी ट्रक से टकरा (Collision) गई और हंगामा हो गया. कार सवारों ने ट्रक (Truck) चालक को जमकर पीटा. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले की है. शुक्रवार को ऊना (Una) की नगर पंचायत टाहलीवाल के मुख्य चौक माहौल गर्मा गया. हुआ यूं कि एक ट्रक और सफारी गाड़ी के टक्कर हो गई. देखते ही देखते दोनों पक्षों में हाथापाई (Beating) हो गई और एक दूसरे को डंडों से मारने लगे.

कैसा हुआ हादसा

टाहलीवाल यूनियन से एक ट्रक बाथड़ी के उद्योग में सरिया भरने जा रहा था. तभी पीछे से आ रही एक सफारी गाड़ी ट्रक से टकरा गई. उसमें बेठे लोगों ने गुस्से में आकर ट्रक के ड्राइवर और मालिक बहसबाजी शुरू कर दी. मारपीट में ट्रक मालिक और ड्राइवर घायल है.

ऊना में सड़क हादसे के बाद मारपीट.


वहीं, सफारी में सवार लोगों को भी चोटें आई हैं. सफारी में सवार लोग बाथड़ी के एक नशा मुक्ति केंद्र से सम्बंधित बताए जा रहे हैं. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.