Home /News /himachal-pradesh /

Una: कैशियर पर सहकर्मी युवती से छेड़छाड़ का आरोप, देर रात तक हंगामा, आरोपी गिरफ्तार

Una: कैशियर पर सहकर्मी युवती से छेड़छाड़ का आरोप, देर रात तक हंगामा, आरोपी गिरफ्तार

ऊना में बैंक के बाहर हंगामा होता रहा.

ऊना में बैंक के बाहर हंगामा होता रहा.

Una News: लिखित शिकायत हो जाने के बाद कैशियर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया. एडिशनल एसपी प्रवीण धीमान का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के एक बैंक में तैनात युवती ने अपनी ब्रांच में तैनात एक वरिष्ठ अधिकारी पर छेड़छाड़ का आरोप जड़ा है. मामले को लेकर बैंक की ब्रांच के बाहर देर रात तक जमकर हंगामा भी बरपा.

इतना ही नहीं, संबंधित थाना में भी इस मामले को लेकर काफी गहमागहमी भरा माहौल रहा. काफी देर तक दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद पुलिस ने इस मामले में बैंक कर्मी पीड़िता की शिकायत के आधार पर वरिष्ठ कैशियर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज कर लिया.
सरकारी बैंक की ब्रांच में सामने आये छेड़छाड़ के मामले को लेकर सड़क से लेकर थाना तक जमकर हंगामा हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला.

इसके बाद आरोपी सीनियर कैशियर को थाना ले जाया गया. पीड़िता की शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया. सरकारी बैंक की ब्रांच में यह छेड़छाड़ की घटना हुई है. ब्रांच में ही तैनात युवती की शिकायत पर बैंक के ही सीनियर कैशियर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मामला सामने आने के बाद बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी कैशियर को फटकार लगाई.

देर शाम युवती ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों ने इस घटना की शिकायत पुलिस को सौंपी और घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी परवीन धीमान भी मौके पर पहुंचे.

लिखित में दी गई शिकायत
महिला कर्मी द्वारा लिखित शिकायत हो जाने के बाद कैशियर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया. एडिशनल एसपी प्रवीण धीमान का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Himachal pradesh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर