लाइव टीवी

ऊना में व्यावसायी के घर में लूट, कनपट्टी पर रिवाल्वर रखकर लूटे रुपये

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 7, 2019, 1:09 PM IST
ऊना में व्यावसायी के घर में लूट, कनपट्टी पर रिवाल्वर रखकर लूटे रुपये
ऊना में थाने में पहुंचा कारोबारी.

एएसपी (ASP Una) ऊना विनोद धीमान ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. एएसपी ऊना ने बताया कि पुलिस की तीन टीमों का गठन करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) के एक बड़े व्यावसायी  (Businessmen) के घर में बने कार्यालय में एक नकाबपोश ने घुसकर रिवाल्वर (Revolver) की नौक पर कैशियर (Cashier) से करीब 35 हजार का कैश छीनकर फरार हो गया. नकाबपोश घर के पीछे की दीवार फांदकर अंदर घुसा और पूरी वारदात को अंजाम दिया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और तीन टीमों का गठन कर घर के साथ लगते जंगल में सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, ऊना शहर के साथ लगते गांव भड़ोलियाँ में नकाबपोश ने एक बड़े व्यावसायी के घर में घुसकर लूट को अंजाम दिया. कारोबारी केडी शर्मा के घर में ही बनाये गए कार्यालय में रोजाना की तरह कैशियर कैश काउंट कर रहा था. इसी दौरान एक नकाबपोश कार्यालय के पीछे बनी दीवार फांदकर अंदर घुसा और रिवाल्वर की नौक पर कैशियर से कैश छीनने का प्रयास किया. इसी दौरान कैशियर ने नकाबपोश की रिवालर पर हाथ डालने का प्रयास किया, जिसके बाद नकाबपोश के हाथ सिर्फ 30-35 हजार रुपये कैश ही लग पाया.

नोटों की गड्डी गिरी
नकाबपोश के भागते हुए एक नोटों की गड्डी वहीँ पर गिर गई और नकाबपोश दोबारा दीवार फांदकर जंगल की ओर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि रोजाना व्यवसाई के जल्द अलग कारोबार के कैश को कैशियर इसी कार्यालय में गिनता है और फिर बैंक में जमा करवाया जाता है. आज भी कैशियर अपने काम को कर रहा था. नकाबपोश के दफ्तर के अंदर घुसते और बाहर निकलते हुई गतिविधि सीसीटीवी में कैद हो गई है. कैशियर हरमिंदर ने बताया कि रोजाना की तरह वह कैश गिन रहा था, तभी एक नकाबपोश ने उसकी कनपट्टी पर रिवालर रखकर कैश छीन लिया.

यह बोले एएसपी
एएसपी ऊना (ASP Una) विनोद धीमान ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. एएसपी ऊना ने बताया कि पुलिस की तीन टीमों का गठन करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में मौसम: रोहतांग में बर्फबारी से लेह-मनाली हाईवे बंद, कई वाहन फंसे
Loading...

गोवा में मुलाकात, FB पर दोस्ती: ऑस्ट्रियाई युवती-हिमाचली युवक ने लिए सात फेरे

मंडी में लोहे की चादर से टकराई बाइक, युवक की मौके पर ही मौत

VIDEO: शिमला में कार्ट रोड पर हंगामा, बोतल मारकर भागा पर्यटक, लोगों ने पीटा

दशहरा उत्सव के लिए कुल्लू की सीमाएं सील, संदिग्धों पर रहेगी पैनी नजर

पंडोह के पास चंडीगढ़-मनाली NH बदहाल, एक दूसरे पर थोपी जा रही जिम्मेदारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...