Home /News /himachal-pradesh /

una coffee house boy won 2 millions rupees jackpot on ipl game in dream 11 app jackpot hpvk

हिमाचलः कॉफी हाउस में काम करने वाले युवक की बदली किस्मत, Dream-11 में जीते 2 करोड़ रुपये

राजेश कुमार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा के मद्दईपुर का रहने वाला है.

राजेश कुमार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा के मद्दईपुर का रहने वाला है.

Dream 11 Jackpot: राजेश कुमार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा के मद्दईपुर का रहने वाला है. वह रोजगार की तलाश में अपने परिजनों के साथ गगरेट आ गया. यहां उसके परिजन एक निजी उद्योग में काम करते हैं तो राजेश कुमार गगरेट-होशियारपुर रोड स्थित काफी हाउस में कार्यरत है.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. आपके सितारे कब बदल जाएं, ये किसी को मालूम नहीं. यूपी से हिमाचल में रोजगार की तलाश में ऊना जिले के गगरेट आए एक युवक के सितारे भी कुछ इस तरह से बदले कि वह कुछ ही पल में करोड़पति बन गया. गगरेट के काफी हाउस में काम करने वाले यूपी के राजेश ने ड्रीम इलेवन में 49 रुपये लगाकर ड्रीम इलेवन में हाथ आजमाया तो उसने दो करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार जीता है. अति निर्धन परिवार से संबंधित राजेश कुमार की किस्मत बदलते ही उसके हर तरफ चर्चे हो रहे हैं.

राजेश कुमार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा के मद्दईपुर का रहने वाला है. वह रोजगार की तलाश में अपने परिजनों के साथ गगरेट आ गया. यहां उसके परिजन एक निजी उद्योग में काम करते हैं तो राजेश कुमार गगरेट-होशियारपुर रोड स्थित काफी हाउस में कार्यरत है. यहां काम करते-करते उसे ड्रीम इलेवन के बारे में पता चला.

ड्रीम इलेवन खेलने के लिए आपको 49 रुपये खर्च करने पड़ते हैं. राजेश ने भी 49 रुपये खर्च कर ड्रीम इलेवन में हाथ आजमाते हुए अपनी क्रिकेट टीम तैयार की और जब इसका परिणाम सामने आया तो राजेश की आंखें ये देखकर फटी रह गईं कि उसने ड्रीम इलेवन में दो करोड़ रुपये जीत लिए हैं.

नहीं पता था कि इतने पैसे जीतूंगाः राजेश
राजेश कुमार ने बताया कि उसने खेल-खेल में ड्रीम इलेवन खेलना शुरू किया लेकिन उसे नहीं पता था कि ड्रीम इलेवन उसकी किस्मत बदल देगी. काफी हाउस के संचालक सन्नी पुरी व विशाल पुरी ने बताया कि पहले उन्हें भी यकीन नहीं हुआ राजेश दो करोड़ रुपये जीत चुका है, लेकिन जब कुछ पैसे उसके खाते में डेबिट हुए और राजेश को इसका मैसेज आ गया तो उन्हें पता चला कि राजेश अब करोड़पति बन चुका है. किस्मत के बाजी पलटते ही फर्श से अर्श पर पहुंचे राजेश के अब हर तरफ चर्चे हैं.

Tags: Cricket, Dream 11, Himachal pradesh, IPL, IPL 2021, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर