Home /News /himachal-pradesh /

Viral Audio: युवती के प्रेमी से गिड़गिड़ाया उपप्रधान, मैं इससे बहुत प्यार करता हूं, इसके बिना मेरा जीना बेकार

Viral Audio: युवती के प्रेमी से गिड़गिड़ाया उपप्रधान, मैं इससे बहुत प्यार करता हूं, इसके बिना मेरा जीना बेकार

ऊना में उप्रधान का ऑडियो वायरल हुआ है.

ऊना में उप्रधान का ऑडियो वायरल हुआ है.

Una Viral Audio: युवती को उसके दूसरे प्रेमी का फोन जाता है. इसी दौरान उप प्रधान उसके प्रेमी का मोबाइल नंबर नोट कर लेता है और अपने नंबर से उसके प्रेमी को फोन लगाता है और प्यार की दुहाई देता है.

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक ऑडियो वायरल हुआ है. ऊना के एक उपमंडल की पंचायत का उपप्रधान का अपनी घरवाली को धोखा दे रहा था. दूसरे की प्रेमिका को पाने के लिए उसका गिड़गिड़ाने का ऑडियो उपमंडल में चर्चा का विषय बना हुआ है. प्यार की बेइंतहा,  इमोशन और इज्जत की दुहाई से भरा ऑडियो है.

दरअसल, पंचायत के इस उपप्रधान को ऐसी युवती से प्रेम हो गया है, जो पहले से ही किसी और से प्रेम में पड़ी हुई है., लगभग 2 महीने पहले यह उपप्रधान इस महिला के संपर्क में आया और इसे दिल दे बैठा. कुछ दिन पूर्व ही यह दोनों चंडीगढ से आते हैं और उपमंडल के एक होटल में मिलते हैं. यहां महिला उपप्रधान को उसे भूल जाने की बात कहती है. इसी दौरान युवती को उसके दूसरे प्रेमी का फोन जाता है. इसी दौरान उप प्रधान उसके प्रेमी का मोबाइल नंबर नोट कर लेता है और अपने नंबर से उसके प्रेमी को फोन लगाता है और प्यार की दुहाई देता है.

वायरल ऑडियो में क्या है

उपप्रधान प्रेमी से कहते सुने  जा सकते हैं कि मैं इसे बहुत प्यार करता हूं और अब ये मुझे भूल जाने को कह रही है, मैं इसके बिना नहीं जी सकता हूं. यह कहती है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं और भाई मेरी आपसे यही रिक्वेस्ट है कि अगर आप इससे रिश्ता रखना चाहते हो तो मैं पीछे हट जाता हूं. आप इसे हमेशा खुश रखना. मैं, अपनी जिंदगी घुट-घुट के जी लूंगा, मगर इसे दुखी नहीं देख सकता हूं. मैं आपसे कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं करना चाहता हूं, क्योंकि, लड़ने झगड़ने से किसी का फायदा नहीं होगा. बल्कि हम दोनों की ही इज्जत ख़राब हो गई और इसकी भी बदनामी होगी. मैं किसी भी तरह से इसे बदनाम नहीं करना चाहता हूं. मैं इसे बहुत प्यार करने लगा हूं. और इसके बिना मेरा जीना बेकार है.

दूसरा युवक बोला मैं पीछे हट जाऊंगा

दूसरी तरफ, से युवती का दूसरा प्रेमी न केवल उपप्रधान को दिलासा देता बल्कि अपनी प्रेमिका को धोखेबाज कहते हुए खुद पीछे हट जाने की बात कहता है. इतना ही नहीं, यह प्रेमी उपप्रधान को इस युवती से संबंध बनाए रखने के लिए कहता है. यहां तक कि वो उप प्रधान को किसी भी तरह की जरूरत पड़ने पर सहायता देने की भी बात कहता है. उपप्रधान का यह वायरल ऑडियो अंब और आस पास के क्षेत्रों में बढ़े चाव से सुना जा रहा है.

Tags: Himachal pradesh, Lovers murder, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर