हिमाचल: 3 साल की मासूम से 11 वर्षीय नाबालिग ने किया रेप, हिरासत में लिया

पुलिस के मुताबिक महज तुच्छ स्वार्थों के लिये नाबालिग को महिला नेत्री ने कई हाथों में सौंप दिया.
पुलिस के मुताबिक महज तुच्छ स्वार्थों के लिये नाबालिग को महिला नेत्री ने कई हाथों में सौंप दिया.

Una Minor Girl Rape Case: केस दर्ज कर नाबालिग आरोपी को कस्टडी में लिया है. मामला संवेदनशील होने की वजह से पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 4:22 PM IST
  • Share this:
ऊना. यूपी के हाथरस (Hathras) में दलित युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) के बाद उसकी मौत के मामले में देशभर में गुस्सा है. लेकिन बेटियों के साथ हैवानियत के मामले थमते नहीं नजर आ रहे हैं. अब 11 साल के नाबालिग (Minor) पर तीन साल की मासूम के साथ दुराचार (Rape) का आरोप लगा है. आरोपी को हिरासत में लिया गया है. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले से है.

पीड़ित का मेडिकल करवाया
ऊना जिले में 3 वर्ष की मासूम के साथ दुराचार का केस सामने आया है. आरोपी 11 वर्षीय नाबालिग है. इस संबन्ध में पीड़िता की मां ने पुलिस को शिकायत सौंपी है. इसके आधार पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


शिकायत में क्या कहा


पुलिस को सौंपी शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि गुरुवार देर शाम उसकी बच्ची जब रोते हुए घर पहुंची तो उसने पूरी बात बताई. उसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है. पीड़िता की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर नाबालिग आरोपी को कस्टडी में लिया है. मामला संवेदनशील होने की वजह से पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज