Una College Girl Murder Case: युवती और आरोपी विकास दुबे की Whats App चैट खोलेगी हत्याकांड का राज!

ऊना में हत्या का आरोपी सेवादार.

ऊना में हत्या का आरोपी सेवादार.

Una Murder Case: डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया की पुलिस मामले की गंभीरता से जाँच कर रही जल्द ही पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. युवती और आरोपी के फोन को जाँच के लिए भेजा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 7:54 AM IST
  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में उपमंडल गगरेट के जाडला कोइडी गांव में आश्रम के सेवादार द्वारा युवती की हत्या (Murder) कर शव को आश्रम के पीछे जमीन में दफना देने के मामले पुलिस जाँच तेज हो गईं है. अदालत ने आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भेजा है और पुलिस आरोपी से हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

यूपी का है आरोपी विकास दुबे

22 वर्षीय युवती की हत्या को अंजाम देने वाला आरोपी विकास दुबे उत्तर प्रदेश के जठी गांव जिला बदायू का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी सेवादार विकास दुबे व युवती के फोन को फॉरेंसिक जाँच के लिए लैब में भेजा, जिसकी रिपोर्ट आने पर आरोपी और युवती में क्या चैट हुई, इस पर से भी पर्दा उठ पाएगा.

घटना का सीन रि-क्रीएट
पुलिस ने आज 3 अप्रैल को हुई घटना की सारी वारदात का सीन रिक्रीएट किया. आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल लोहे की रॉड अन्य साक्ष्य एकत्रित करने के साथ ही वीडियोग्राफ़ी भी की. लोहे की रॉड पर खून और बाल लगे हुए थे, जिसे जाँच के लिए भेजा गया है.

फोन पर हुई थी बात

आरोपी की 3 अप्रैल को 12:14 मिनट पर युवती से फोन पर बात हुई और 12:16 मिनट पर विकास दुबे ने युवती के आश्रम के एक कमरे में प्रवेश करते उस पर लोहे की रॉड से दो बार किए. उसके बाद वह युवती के शव को वहीं कमरे में छोड़ गया और बाहर से ताला लगाकर कमरे में सोने चला गया. फॉरेंसिक रिपोर्ट में युवती के सिर और गले में चोट के 6 निशान बताए जा रहें है. युवती के चीखने की आवाज को कोई सुन न पाए, इसके लिए आरोपी ने आश्रम में रखे जरनेटर को चला दिया.



ऊना में युवती की हत्या.


पुलिस कर रही मामले की जांच-डीएसपी

हैरानी की बात यह है कि घटना के समय आश्रम में एक अन्य पंडित भी मौजूद था. उसे भी आरोपी ने उक्त घटना की भनक तक नहीं लगने दी. हालांकि आश्रम में सीसीटीवी भी लगे हुए हैं, जिसकी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है. डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया की पुलिस मामले की गंभीरता से जाँच कर रही जल्द ही पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. युवती और आरोपी के फोन को जाँच के लिए भेजा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज