Home /News /himachal-pradesh /

Una News: पुलिस की फेसबुक पोस्ट के बाद भड़का क्रशर उद्योग संघ, जताया ऐतराज

Una News: पुलिस की फेसबुक पोस्ट के बाद भड़का क्रशर उद्योग संघ, जताया ऐतराज

फेसबुक पोस्ट के बाद उद्योग संघ के तमाम पदाधिकारियों ने जिला स्तर पर बैठक आयोजित करते हुए इसका कड़ा विरोध जताया.

फेसबुक पोस्ट के बाद उद्योग संघ के तमाम पदाधिकारियों ने जिला स्तर पर बैठक आयोजित करते हुए इसका कड़ा विरोध जताया.

Una News: संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र ठाकुर डिंपल ने हाल ही में पुलिस द्वारा फेसबुक पर माइनिंग को मनी लांड्रिंग के बराबर रख कर कार्रवाई करने की चेतावनी का कड़ा विरोध किया है.

ऊना. हिमाचल प्रदेश क्रशर उद्योग संघ ने हिमाचल प्रदेश पुलिस द्वारा माइनिंग को मनी लॉन्ड्रिंग के समान ट्रीट करने के फेसबुक पोस्ट का कड़ा विरोध किया है. पुलिस की इस फेसबुक पोस्ट के बाद उद्योग संघ के तमाम पदाधिकारियों ने जिला स्तर पर बैठक आयोजित करते हुए इसका कड़ा विरोध जताया.

जल्द ही प्रदेश स्तर पर भी इसी संबंध में बैठक कर आगामी रणनीति बनाने का ऐलान कर दिया है. इस दौरान उद्योग संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन को जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि नशा जो पंजाब से हिमाचल में आ रहा है उसे रोकने में पुलिस नाकाम रही है और विकास कार्यों में लगे खनन उद्योग को बर्बाद करने के लिए नित नए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं.

इसके साथ ही उद्योग संघ ने मुख्यमंत्री को भी नसीहत जारी करने में कोई कमी नहीं छोड़ी. संघ ने मुख्यमंत्री को यहां तक कह डाला कि पुलिस आप के खिलाफ काम कर रही है और पुलिस की यही कार्यप्रणाली आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार पर भारी पड़ने वाली है जिसका एक नमूना हाल ही में हुए उपचुनाव में सरकार देख चुकी है.

उद्योग संघ ने कहा कि एक तरफ जहां संघ मैकेनिकल माइनिंग की अनुमति मिलने की उम्मीद लगाए बैठा था. वहीं पुलिस द्वारा जारी किए गए इस फरमान से उद्योगपतियों की भावनाएं आहत हुई हैं. उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही पुलिस की इस कार्यप्रणाली को ना रोका गया तो प्रदेश भर में हर एक यूनिट को बंद किया जाएगा और सभी विकास कार्यों का जिम्मा पुलिस को सौंप दिया जाएगा.
संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र ठाकुर डिंपल ने हाल ही में पुलिस द्वारा फेसबुक पर माइनिंग को मनी लांड्रिंग के बराबर रख कर कार्रवाई करने की चेतावनी का कड़ा विरोध किया है.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर