लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप: चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर ऊना में बांटे गए लड्डू

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 6, 2019, 1:50 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप: चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर ऊना में बांटे गए लड्डू
ऊना में लड्डू बांटते हुए लोग.

Hyderabad Encounter: व्यापारी सौरभ कपिला, साहिल जैतिक नीरज कुमार ने कहा कि सरकार से बलात्कारियों के खिलाफ कड़ा कानून बनाया जाए.

  • Share this:
ऊना. हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस (Hyderabad Gangrape and Murder) के आरोपियों के एनकाउंटर (Encounter) पर हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना में जमकर ख़ुशी मनाई गई. ऊना (Una) के व्यापारियों ने पुराना बस स्टैंड के नजदीक लड्डू बांटकर अपनी ख़ुशी का इजहार किया.

व्यापारियों ने तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) के समर्थन में जोरदार नारेबाजी भी की. व्यापारियों ने एक सुर में इस एनकाउंटर की किसी भी तरह की जांच ना करवाने की मांग उठाई. साथ ही व्यापारियों ने रेप जैसे जघन्य अपराध के लिए केंद्र सरकार से सख्त कानून बनाने के लिए आवाज बुलंद की.ऊना में जैसे ही सुबह लोगों को हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों के पुलिस कएनकाउंटर का समाचार प्राप्त हुआ तो लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिला.

ऊना में लड्डू बांटते हुए लोग.
ऊना में लड्डू बांटते हुए लोग.


यह बोले व्यापारी

व्यापारी सौरभ कपिला, साहिल जैतिक और नीरज कुमार ने ऊना में लड्डू बांटकर खुशी जताई. व्यापारियों ने हर आने जाने वालो को लड्डू खिलाए और अपने लड्डू बांटने के मकसद से भी अवगत करवाया. लोगों ने भी इस एनकाउंटर को सही करार दिया. इस दौरान व्यापारियों ने तेलंगाना पुलिस के पक्ष में जोरदार नारेबाजी भी की. व्यापारी सौरभ कपिला, साहिल जैतिक नीरज कुमार ने कहा कि सरकार से बलात्कारियों के खिलाफ कड़ा कानून बनाया जाए.

बिलासपुर में भी जताई खुशी

सूबे के बिलासपुर जिले में  भी लोगों ने हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर खुशी जताई है और कहा कि रेपिस्ट के साथ इस तरह का व्यवहार होना चाहिए.ये भी पढ़ें: हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर पर बोले CM जयराम-दिल दहलाने वाला मामला, ‘अच्छा हुआ’

ITBP कैंप में फायरिंग में शहीद हिमाचली जवान महेंद्र सिंह पंचतत्व में विलीन

हिमाचल में 10 साल की मासूम का 14 साल के भाई ने किया रेप, अब हिरासत में

हिमाचल के पूर्व CM शांता कुमार बोले- रेपिस्ट को मिले फांसी, TV पर दिखाएं VIDEO

हैदराबाद गैंगरेप: कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने एनकाउंटर को सही ठहराया

हैदराबाद गैंगरेप: देश-हिमाचल की सबसे युवा प्रधान जबना जंतर-मंतर पर देंगी धरना

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 1:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर