ऊना पुलिस ने 9.62 ग्राम चिट्टे के साथ युवक को किया गिरफ्तार, 24 घंटे में तीन ​आरोपी गिरफ्तार
Una News in Hindi

ऊना पुलिस ने 9.62 ग्राम चिट्टे के साथ युवक को किया गिरफ्तार, 24 घंटे में तीन ​आरोपी गिरफ्तार
ऊना पुलिस ने 24 घंटे के अंदर चिट्टे के साथ तीन लागों को गिरफ्तार किया है

पुलिस ने कार सवार एक युवक को 9.62 ग्राम हेरोइन (चिट्टे) के साथ गिरफ्तार किया है. इससे पूर्व वीरवार को भी ऊना पुलिस ने 6.83 ग्राम चिट्टे के साथ पंजाब के दो युवकों को दबोचा था.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में ऊना पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़ी गई विशेष मुहिम के तहत 24 घंटों के अंदर दूसरी बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कार सवार एक युवक को 9.62 ग्राम हेरोइन (चिट्टे) के साथ गिरफ्तार किया है. इससे पूर्व वीरवार को भी ऊना पुलिस ने 6.83 ग्राम चिट्टे के साथ पंजाब के दो युवकों को दबोचा था. शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे ऊना पुलिस की एसआईयू टीम ने एसआईयू प्रभारी सर्वजीत सिंह की अगुवाई में पुराना होशियारपुर रोड पर नाकेबंदी की हुई थी. इसी दौरान एक आल्टो कार को चैकिंग के लिए रोका गया. पुलिस ने कार चालक राहुल उर्फ अंग्रेज निवासी भदसाली ऊना से 9.62 ग्राम चिट्टा जब्त किया.

गिरफ्तार युवक पर पहले से ही है मामला दर्ज

Una police-ऊना पुलिस
ऊना की एसआईयू टीम ने हेरोइन की खेप के साथ युवक को गिरफ्तार किया है युवक, आरोपी युवक से 9.62 ग्राम चिट्टा बरामद, आरोपी पर पहले भी है नशे का मामला दर्ज, पुलिस टीम आरोपी से पूछताश में जुटी।




चिट्टे के साथ पकड़े गए युवक पर पहले भी नशे का मामला दर्ज है. एसआईयू टीम ने युवक को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपी नशे की खेप कहां से लाया था और इसे आगे किसे सप्लाई किया जाना था. ऊना सदर के एसएचओ दर्शन सिंह ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.
यह भी पढ़ें:  12 हिमालयी राज्यों के सीएम मसूरी में 28 जुलाई को मिलेंगे, जानिए किन मुद्दों पर होगी चर्चाएं 

कुल्लू के रामशिला के समीप ज्वाणी नाले में अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने से सनसनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज