लाइव टीवी

ऊना पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की खेप, 2 गाड़ियों सहित 181 पेटी शराब जब्त

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 14, 2019, 7:15 PM IST
ऊना पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की खेप, 2 गाड़ियों सहित 181 पेटी शराब जब्त
ऊना पुलिस ने अवैध देसी शराब को कब्जे में लेकर शुरू की जांच

पुलिस ने जब गाड़ियों के चालकों से देसी शराब के दस्तावेज मांगे तो उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए दस्तावेजों में खामियां पाई गई. इसके बाद पुलिस ने शराब सहित दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल के ऊना (Una) जिले में पुलिस ने गांव रामपुर में अवैध शराब (Illegal liquor) से भरी दो गाड़ियां पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस टीम ने 2 पिकअप गाड़ियों से 181 पेटी अवैध शराब बरामद की है. पुलिस ने अवैध शराब सहित दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. इस त्योहारी सीजन में सोमवार दोपहर को सदर थाना ऊना की टीम ने ऊना संतोषगढ़ रोड पर गांव रामपुर में नाकेबंदी की हुई थी. इसी दौरान पुलिस टीम ने 2 पिकअप गाड़ियों को जांच के लिए रोका. जांच के दौरान पुलिस ने गाड़ियों से 181 पेटियां अवैध शराब बरामद की.

पुलिस ने जब गाड़ियों के चालकों से देसी शराब के दस्तावेज मांगे तो उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए दस्तावेजों में खामियां पाई गई. इसके बाद पुलिस ने शराब सहित दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया. पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि शराब की इतनी बड़ी खेप कहां से लाई गई थी और इसे आगे कहां ले
जाया जा रहा था.

शराब के लिए प्रस्तुत किए गए दस्तावेजों में पाई गई खामियां.


एसएचओ ऊना सदर थाना दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने चालकों से गहन पूछताछ की है.

ये भी पढ़ें - इन्वेस्टर मीट के बाद हिमाचल मंत्रिमंडल में होगा फेरबदल: सीएम जयराम ठाकुर

ये भी पढ़ें - गर्ल्स स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे गवर्नर दत्तात्रेय, छात्राओं ने पूछे सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 7:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...