VIDEO: ट्रक की चपेट में आए स्कूटर सवार रिटायर्ड SDO की मौत, CCTV में कैद हुआ हादसा

ऊना में ट्रक की चपेट में आया स्कूटर सवार.
ऊना में ट्रक की चपेट में आया स्कूटर सवार.

बलवीर सिंह स्कूटर पर सवार होकर घर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान रेड लाइट (Red Signal) के समीप पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) मुख्यालय के मुख्य चौक पर एक स्कूटर सवार की ट्रक के नीचे आने से मौका पर ही मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरा (CCTV) में कैद हो गया. पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ ही जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय के ट्रैफिक लाइट चौक पर एक ट्रक की चपेट में आने से 85 वर्षीय स्कूटर चालक की मौत हो गई. पूरा हादसा सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है. मृतक की पहचान ऊना के अरविंद मार्ग निवासी बलवीर सिंह पुत्र साहिब दत्ता के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक रिटायर्ड एसडीओ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना भेज दिया. घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है.





ट्रक की चपेट में आया सवार
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर शाम को बलवीर सिंह स्कूटर पर सवार होकर घर की ओर जा रहा था. इसी दौरान रेड लाइट के समीप पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया. इससे व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. पूरा हादसा पुलिस द्वारा ट्रैफिक कंट्रोल के लिए स्थापित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. थाना ऊना के एसएचओ दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज