फिर एक्शन में SP दिवाकर शर्मा, ASI सहित दो पुलिसकर्मी लाइहाजिर

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 23, 2019, 10:58 AM IST
फिर एक्शन में SP दिवाकर शर्मा, ASI सहित दो पुलिसकर्मी लाइहाजिर
ऊना के एसपी दिवाकर शर्मा ने दो पुलिस कर्मियों को लाइनहाजिर किया है.

एसपी दिवाकर शर्मा (SP Diwakar Sharma) ने एसएचओ चिंतपूर्णी को निर्देश दिए हैं कि किसी भी तीर्थयात्री को पुलिस बेवजह परेशान नहीं करेगी.

  • Share this:
हिमाचल (Himachal Pradesh) की सियायी फिजाओं में इन दिनों चर्चा में चल रहे ऊना के एसपी दिवाकर शर्मा (SP Diwakar Sharma) फिर एक्शन में हैं. अब उन्होंने दो पुलिस कर्मियों को लाइनहाजिर किया है. इसमें एक एएसआई (ASI) और पुलिस कांस्टेबल शामिल है.

जानकारी के अनुसार, ऊना (Una) के चिंतपूर्णी में माथा टेकने आने वाले बाहरी राज्यों के वाहनों पर आने वाले श्रद्धालुओं से पैसा ऐंठने के आरोप में एएसआई समेत एक पुलिस कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया गया है. मामले की शिकायत एक श्रद्धालु द्वारा पुलिस के आलाधिकारियों से की गई है.

श्रद्धालू ने की शिकायत
बाहरी राज्य से आये श्रद्धालु रणजीत ने सूचना दी कि वह चिंतपूर्णी में माँ के दरबार मे संगत के साथ आया है. रास्ते मे एक एएसआई महेंद्र व कांस्टेबल जोगिंदर कपूर उनसे चालान करने के नाम पर पैसे मांग रहे है, जिससे वह परेशान है. अब मामले की सूचना मिलते ही दोनो पुलिस कर्मियों को ड्यूटी से हटा दिया गया है. दोनों को लाइन हाजिर किया गया है.

एसपी ने दिए आदेश
एसपी दिवाकर शर्मा ने एसएचओ चिंतपूर्णी को निर्देश दिए हैं कि किसी भी तीर्थयात्री को पुलिस बेवजह परेशान नहीं करेगी. पुलिस कर्मी केवल ओवरलोडिंग, पुलिस से दुर्व्यवहार और यातायात अवरुद्ध करने का ही चालान करेंगे. अन्य चालान नही किये जायेंगे.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: टाटा सफारी में तस्करी, 2.5 किलो चरस के साथ दंपति धरे
Loading...

कौन हैं ‘सिंघम’ SP दिवाकर,जिनके नाम पर मंचा है सियासी हंगामा

ऊना में बस का इंतजार कर रही छात्रा को अगवा करने के कोशिश

हिमाचल BJP अध्यक्ष बोले-नशा तस्करों से कांग्रेस के संबंध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...