लाइव टीवी
Elec-widget

हिमाचल: देर रात थाने पहुंचे SP दिवाकर, नशे में धुत मिला चौकी प्रभारी सस्पेंड

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 27, 2019, 12:34 PM IST
हिमाचल:  देर रात थाने पहुंचे SP दिवाकर, नशे में धुत मिला चौकी प्रभारी सस्पेंड
ऊना. मौके पर थाना प्रभारी की जांच एल्कोसेंसर से की गई.

गौर रहे कि इससे पहले, एसपी ने सभी एसएचओ और पुलिस पोस्ट इंचार्ज को लिखित निर्देश जारी किया था कि वे ड्यूटी के दौरान किसी भी तरह के शराब का सेवन न करें.

  • Share this:
ऊना. एसपी (SP) ने आधी रात को थाने में दस्तक दी तो ड्यूटी पर तैनात चौकी इंजार्ज शराब (Una's Drunk Sub Inspector) के नशे में धुत्त (Drunk) मिला. इस दौरान एसपी (SP Una) ने थाने का निरीक्षण भी किया. दूसरे पुलिस कर्मियों की भी जांच की गई. एसपी ने चौकी इंजार्ज को सस्पेंड कर दिया है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले का है.

जानकारी के अनुसार, ऊना पुलिस चौकी पंडोगा में नशे में धुत्त होकर ड्यूटी दे रहे चौकी इंचार्ज को एसपी दिवाकर ने निलंबित कर दिया है. पुलिस कर्मियों ने जब एसपी को चौकी में देखा तो हक्के बक्के रह गए. मंगलवार देर रात करीब 10.30 बजे एसपी ऊना दिवाकर शर्मा ने पुलिस चौकी पंडोगा पहुंचे थे. इस दौरान सब इंस्पेक्टर जीत राम को नशे की हालत में पाया.

130 एमजी शराब के प्रभाव में थे चौकी इंजार्ज
एल्को-सेंसर (Alcho-censor) के जरिये दो बार उनकी जांच की गई तो पाया गया है कि 130 एमजी शराब के प्रभाव में थे. ड्यूटी पर तैनात अन्य पुलिस कर्मियों का भी एल्को सेंसर परीक्षण भी किया गया थ, जो उचित आकार में पाया गया. इसके लिए एसपी ने उनकी सराहना की.

इन्हें कारण बताओ नोटिस
बता दें कि हाल के दिनों में एसपी दिवाकर शर्मा (SP Diwakar Sharma) को प्रभारी पुलिस पोस्ट पंडोगा की कुछ शिकायतें मिलीं. अब एसआई जीत राम को निलंबित कर पुलिस लाइन भेज दिया गया है. पर्यवेक्षण और नियंत्रण की कमी के लिए डीएसओ हरोली और थाने हरोली को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. गौर रहे कि इससे पहले, एसपी ने सभी एसएचओ और पुलिस पोस्ट इंचार्ज को लिखित निर्देश जारी किया था कि वे ड्यूटी के दौरान किसी भी तरह के शराब का सेवन न करें. डीएसपी ऊना ने बताया कि चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढें-HAS एग्जाम रिजल्ट: मंडी का ढंका, निशांत ने किया टॉप, संकल्प सेकंड टॉपर
Loading...

मंडी: पहले युवक को पिलाई शराब और बाद में किया कुकर्म, हैड कांस्टेबल सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 10:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...