लाइव टीवी

ऊना में रजिस्ट्री की नकल लेने आए युवक ने तहसीलदार पर बोला धावा, की हाथापाई और गाली-गलौज
Una News in Hindi

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 3, 2020, 10:47 AM IST
ऊना में रजिस्ट्री की नकल लेने आए युवक ने तहसीलदार पर बोला धावा, की हाथापाई और गाली-गलौज
ऊना के तहसीलदार विजय कुमार.

आरोपी भावुक पराशर ने तहसीलदार के आरोपों को सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा कि उन्होंने तहसीलदार के खिलाफ मुख्यमंत्री को एक शिकायत की हुई है, जिसके बाद जब तहसीलदार के पास रजिस्ट्री की नकल लेने गए तो लेकिन नकल देने में आनाकानी की.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना मुख्यालय पर राजस्व विभाग में कार्यरत तहसीलदार (Tehsildaar) ऊना विजय कुमार के साथ हाथापाई और अभद्र व्यवहार का मामला सामने आया है. तहसीलदार की ओर से इसकी शिकायत ऊना पुलिस से की है, इसके चलते पुलिस द्वारा भी मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से भी पुलिस (Una Police) को तहसीलदार के खिलाफ शिकायत दी गई है.आरोप है कि तहसीलदार कार्यालय ऊना में रजिस्ट्री की नकल लेने पहुंचे व्यक्ति ने तहसीलदार पर हमला किया. तहसीलदार को गले से पकड़ते हुए न केवल गाली गलौज की, बल्कि शर्ट के बटन भी तोड़ दिए.

यह आरोप लगाया
पुलिस को दी लिखित शिकायत में तहसीलदार ऊना विजय राय ने बताया कि सोमवार दोपहर तीन बजे ऊना निवासी भावुक पराशर उनके ऑफिस में काम के सिलसिले से पहुंचा और अपना कार्य तुरंत करवाने का दबाव बनाने लगा. कार्यालय के अन्य काम में व्यस्ता के कारण उन्होंने उसे कुछ देर इंतजार करने को कहा। इसके बाद व्यक्ति सांय 4:15 पर दोबारा कार्यालय में आया और रजिस्ट्री की नकल उसी समय देने के लिए दबाव डालने लगा. व्यक्ति को जब यह बताया कि बसीका की प्रतियां उसे तुरंत जारी नहीं की जा सकती, तो यह सुनकर वह व्यक्ति गुस्से से भर गया और गालियां देनी शुरू कर दी. तभी एकाएक व्यक्ति ने मुझे गले से पकड़ कर अपना सिर मेरे सिर में दे मारा, जिससे मैं जमीन पर गिर पड़ा, व्यक्ति ने फिर भी मुझ पर प्रहार करना बंद नहीं किया.

शोच मचाने के बाद भागा



शोर के बाद कार्यालय के अन्य कर्मचारी तुरंत आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और बीच बचाव किया. जब कार्यालय के कर्मचारी व्यक्ति को पकडऩे लगे तो वो उन्हें धक्का देकर भाग निकला. इस संदर्भ में तहसीलदार विजय राय ने पुलिस को शिकायत दी है.



हाथापाई के निशान दिखाते हुए तहसीलदार.
हाथापाई के निशान दिखाते हुए तहसीलदार.


आरोपी ने नकारे आरोप
आरोपी भावुक पराशर ने तहसीलदार के आरोपों को सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा कि उन्होंने तहसीलदार के खिलाफ मुख्यमंत्री को एक शिकायत की हुई है, जिसके बाद जब तहसीलदार के पास रजिस्ट्री की नकल लेने गए तो लेकिन नकल देने में आनाकानी की, इस पर मैं कार्यालय में बैठ गया और तहसीलदार आग बबूला हो गए और मुझे मारने लगे. भावुक पराशर ने भी पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने कहा कि मामले को लेकर शिकायत मिली है, जिस पर पुलिस कार्रवाई अमल में ला रही है.

ये भी पढ़ें: मंडी: फौजी पति ने बेरहमी से पत्नी को पीटा, अस्पताल में भर्ती, FIR

भड़काऊ भाषण मामला: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के खिलाफ शिकायत दर्ज

बजट सत्र: जातीय भेदभाव मामले में CM के जवाब से नाखुश विपक्ष का वॉकआउट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2020, 10:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading