• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • VIDEO: बारिश के बीच ऊना शहर में बहा खून, पंजाबी और स्थानीय युवाओं चलीं तलवारें

VIDEO: बारिश के बीच ऊना शहर में बहा खून, पंजाबी और स्थानीय युवाओं चलीं तलवारें

ऊना में दो गुटों में खूनीं झड़प हुई है और तलवारबाजी भी हुई है.

ऊना में दो गुटों में खूनीं झड़प हुई है और तलवारबाजी भी हुई है.

Una Two Groups bloody clash: एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है. जिन युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, उनकी पहचान करके जल्द उन्हें दबोच लिया जाएगा.

  • Share this:

ऊना. हिमाचल प्रदेश मेँ झमाझम बारिश (Rain) हो रही है. ऐसे में ऊना शहर भी कहां अछुता रहता. लेकिन जिला मुख्यालय के चंडीगढ़-धर्मशाला नेशनल हाईवे पर युवकों के दो गुटों में भरी बरसात के बीच जमकर खूनी संघर्ष हो गया. घटना के दौरान पंजाब से आए कुछ युवकों और स्थानीय युवाओं ने एक दूसरे पर तलवारों से कई वार कर डाले, जिसमें उनके सिर-हाथ समेत शरीर के कई हिस्सों पर गहरे घाव हुए हैं. दिन दहाड़े दिखाई गई दबंगई से शहर में दहशत का माहौल है. घायल युवकों को उपचार के लिए रीजनल अस्पताल ऊना ले जाया गया है. सिटी चौकी से पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है. वारदात की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई है.

पुरानी रंजिश के चलते घटना

बताया जा रहा है कि वारदात पुरानी रंजिश के चलते पेश आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवकों के दो गुटों में पुरानी रंजिश चल रही थी. इसी रंजिश को खत्म करने के लिए दोनों गुटों ने आपस में बातचीत करने का फैसला  लिया गया था. बुधवार को जब दोनों गुट आपस में बातचीत कर रहे थे तो इसी दौरान एक गुट में शामिल पंजाब के कुछ युवकों ने दूसरे गुट के युवाओं पर तलवारों से हमला कर दिया. दो युवक बुरी तरह लहूलुहान हो गए हैं. एक युवक की उंगली बुरी तरह कट गई है, जबकि दोनों युवकों के सिर समेत शरीर के कई हिस्सों पर तलवारों के वार लगने से गहरी चोटें आई हैं. ऊना शहर में हुई यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, पुलिस सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

क्या कहती है पुलिस

एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है. जिन युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, उनकी पहचान करके जल्द उन्हें दबोच लिया जाएगा. घायल लोगों को अस्पताल में उपचाराधीन कराया गया है और उनके भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वारदात को अंजाम देने वाले युवक स्थानीय है या पंजाब के यह जांच के बाद ही साफ़ हो पायेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज