होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /ऊना के गबरू एवी का पंजाबी गाना यूट्यूब पर छाया, तीन दिनों में लाख पार कर गई दर्शकों की संख्या

ऊना के गबरू एवी का पंजाबी गाना यूट्यूब पर छाया, तीन दिनों में लाख पार कर गई दर्शकों की संख्या

एवी का गाना सच्चा प्यार इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. केवल तीन दिनों में ही यूट्यूब पर एवी रायजादा के गा ...अधिक पढ़ें

    हिमाचल प्रदेश में ऊना के एक छोटे से गांव के गबरू एवी रायज़ादा ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में हाथ आजमाना शुरू कर दिया है. एवी का गाना सच्चा प्यार इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. केवल तीन दिनों में ही यूट्यूब पर एवी रायजादा के गाने को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है. एवी को बचपन से ही गायकी का शौक था और यही वजह है कि उन्होंने अपने शौक को अपना पेशा बना लिया. अपने इस पंजाबी वीडियो की सफलता से गदगद एवी ने नए गीत गाने के लिए काम शुरू कर दिया है.

    छोटी उम्र में ही एवी के सिर से उठ गया पिता का साया

    A V Rayjada-एवी रायज़ादा
    पिता के निधन के बाद एवी ने अपने शौक को अपना पेशा बना लिया और जागरण में गाना गाने शुरू कर दिए.


    एवी को बचपन से ही गायिकी का शौक था, लेकिन छोटी उम्र में ही एवी के सिर से पिता का साया उठ गया था. पिता के निधन के बाद एवी ने अपने शौक को अपना पेशा बना लिया और जागरण में गाना गाने शुरू कर दिए.एवी ने गाने से मिलने वाले पैसों से घर चलाने में मदद करनी शुरू कर दी.

    31 जुलाई 2019 को लांन्च हुआ एलबम

    एवी के सपनों को पंख लगाने में उसके दोस्तों ने उसका साथ दिया. एवी के नए गाने की रिकॉर्डिंग से लेकर वीडियो बनाने तक में एवी की मदद की. एवी का गाना "सच्चा प्यार" 31 जुलाई 2019 को लांन्च हुआ था. एवी का गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. एवी के गाने को यूट्यूब पर केवल तीन दिनों में ही एक लाख 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

    टिकटॉक पर छाया एवी का गाना

    एवी का गाना टिकटॉक पर भी छाया हुआ है. अपनी इस उपलब्धि से गदगद एवी जल्द ही नए गानों की तैयारी में जुट गए हैं. एवी ने युवा पीढ़ी को नशों से दूर रहते हुए अपने अपने क्षेत्र में बेहतर काम करने की अपील भी की है.

    यह भी पढ़ें: ग्लोबल इन्वेस्टर के हाथों प्रदेश को बेचने की तैयारी, आला अधिकारी कर रहे मदद: मुकेश अग्निहोत्री

    फिर भड़की धवाला की ज्वाला, कहा-हमारे तालमेल में घी डालने का काम बंद करें

    Tags: Himachal pradesh, Punjabi Songs, TikTok Video, Una, Youtube

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें