ऊना के गबरू एवी का पंजाबी गाना यूट्यूब पर छाया, तीन दिनों में लाख पार कर गई दर्शकों की संख्या

एवी का गाना सच्चा प्यार इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. केवल तीन दिनों में ही यूट्यूब पर एवी रायजादा के गाने को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 4, 2019, 2:42 PM IST
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 4, 2019, 2:42 PM IST
हिमाचल प्रदेश में ऊना के एक छोटे से गांव के गबरू एवी रायज़ादा ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में हाथ आजमाना शुरू कर दिया है. एवी का गाना सच्चा प्यार इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. केवल तीन दिनों में ही यूट्यूब पर एवी रायजादा के गाने को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है. एवी को बचपन से ही गायकी का शौक था और यही वजह है कि उन्होंने अपने शौक को अपना पेशा बना लिया. अपने इस पंजाबी वीडियो की सफलता से गदगद एवी ने नए गीत गाने के लिए काम शुरू कर दिया है.

छोटी उम्र में ही एवी के सिर से उठ गया पिता का साया

A V Rayjada-एवी रायज़ादा
पिता के निधन के बाद एवी ने अपने शौक को अपना पेशा बना लिया और जागरण में गाना गाने शुरू कर दिए.


एवी को बचपन से ही गायिकी का शौक था, लेकिन छोटी उम्र में ही एवी के सिर से पिता का साया उठ गया था. पिता के निधन के बाद एवी ने अपने शौक को अपना पेशा बना लिया और जागरण में गाना गाने शुरू कर दिए.एवी ने गाने से मिलने वाले पैसों से घर चलाने में मदद करनी शुरू कर दी.

31 जुलाई 2019 को लांन्च हुआ एलबम

एवी के सपनों को पंख लगाने में उसके दोस्तों ने उसका साथ दिया. एवी के नए गाने की रिकॉर्डिंग से लेकर वीडियो बनाने तक में एवी की मदद की. एवी का गाना "सच्चा प्यार" 31 जुलाई 2019 को लांन्च हुआ था. एवी का गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. एवी के गाने को यूट्यूब पर केवल तीन दिनों में ही एक लाख 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

टिकटॉक पर छाया एवी का गाना
Loading...

एवी का गाना टिकटॉक पर भी छाया हुआ है. अपनी इस उपलब्धि से गदगद एवी जल्द ही नए गानों की तैयारी में जुट गए हैं. एवी ने युवा पीढ़ी को नशों से दूर रहते हुए अपने अपने क्षेत्र में बेहतर काम करने की अपील भी की है.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल इन्वेस्टर के हाथों प्रदेश को बेचने की तैयारी, आला अधिकारी कर रहे मदद: मुकेश अग्निहोत्री

फिर भड़की धवाला की ज्वाला, कहा-हमारे तालमेल में घी डालने का काम बंद करें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 2:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...