अनियंत्रित कार पैरापिट से टकराई, दो की मौत

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 24, 2019, 12:41 PM IST
अनियंत्रित कार पैरापिट से टकराई, दो की मौत
ऊना - सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत

ऊना में एक सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया. घायल युवक को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में दाखिल करवाया गया है.

  • Share this:
ऊना में एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया. घायल युवक को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Una Regional Hospital) में दाखिल करवाया गया है. यह दुर्घटना ऊना में पड़ने वाले गांव घन्डावल में ऊना-अम्ब रोड (Una-Amba Road) पर हुई जब एक कार अनियंत्रित होकर पैरापिट से जा टकरा गई. इस हादसे में मृतकों की पहचान गजेंद्र सिंह (18 साल) और राजिंदर सिंह (36 साल) निवासी झलेड़ा के रूप में हुई है. मृतक गजेंद्र सिंह का भाई
पुलविंद्र सिंह इस हादसे में घायल हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक सदाशिव मंदिर तलमेहड़ा में माथा टेककर घर लौट रहे थे. इसी दौरान घन्डावल में उनकी कार अनियंत्रित होकर पैरापिट से जा टकराई (Car hits Parapet) और भयंकर हादसा हो गया.

यह हादसा सुबह लगभग 5 बजे हुआ. हादसे की जानकारी होने के बाद स्थानीय लोग दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस (Police) को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है. डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं इस हादसे के बाद से गांव में मातम छा गया है.

ये भी पढ़ें - जनवरी2020 तक देश के टॉप 100 स्वच्छ शहरों में शामिल होगा मंडी

ये भी पढ़ें - हिमाचल के मंडी जिले को पोषण अभियान के लिए राष्ट्रीय सम्मान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 12:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...