• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • VIDEO : शिंदे के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुंड़दंग, जमकर बजाई ‘अपनी डफली और अपना राग’

VIDEO : शिंदे के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुंड़दंग, जमकर बजाई ‘अपनी डफली और अपना राग’

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुशील कुमार शिंदे के ऊना दौरे के दौरान मंगलवार को एक कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हुंड़दंग मचाया. टिकट के दावेदारों के समर्थकों ने इस कार्यक्रम में जमकर हो-हल्ला हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुशील कुमार शिंदे के ऊना दौरे के दौरान मंगलवार को एक कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हुंड़दंग मचाया. टिकट के दावेदारों के समर्थकों ने इस कार्यक्रम में जमकर हो-हल्ला हुआ.

    आलम ये हुआ कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को माइक संभालना पड़ा और समर्थकों को चुप करवाना पड़ा.मंगलवार को एमसी पार्क ऊना में शिंदे के कार्यक्रम हुआ. कांग्रेसियों ने खूब टिकटार्थियों के समर्थकों ने शिंदे के समक्ष खूब नारेबाजी की.

    हालात इतने खराब हो गए कि जिला अध्यक्ष के अलावा सुक्खू ने मंच से चेतावनी दी और कहा कि जो चुप नहीं बैठेगा, वह बाहर चला जाए. मुख्य दावेदारों में विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी सतपाल रायजादा और युवा नेता दीपक बताए जा रहे हैं.

    दोनों खेमों ने कार्यक्रम के दौरान अपनी ताकत दिखाई. इस दौरान शिंदे चुपचाप सब कुछ देखते रहे और मुस्कुराते रहे. बता दें कि ये भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती का विधानसभा क्षेत्र भी है.

    इन्होंने दिखाई अपनी-अपनी दावेदारी
    ऊना और कुटलैहड़ हलके में सुशील कुमार शिंदे का कार्यक्रम हुआ. विधानसभा क्षेत्र में अजौली से ऊना तक शिंदे का 8 से अधिक स्थानों पर अलग-अलग नेताओं ने अपने समर्थकों सहित स्वागत किया.

    कहीं वीरभद्र सिंह जिंदाबाद तो कहीं सुखविंदर सुक्खू जिंदाबाद के नारे लगे. कांग्रेस प्रदेश सदस्य सतपाल रायजादा ने भारी संख्या में कार्यकर्ताओं को एकत्रित कर अपना दबदबा दिखाया. इसके अलावा, एनएसयूआई के राज्य अध्यक्ष करुण शर्मा ने वर्कशॉप के सामने अपने समर्थकों के साथ सुशील शिंदे का स्वागत किया और अपनी दावेदारी रखी. करुण के समर्थकों ने वीरभद्र सिंह के समर्थन में जोरदार नारेबाजी कर माहौल गरमाए रखा.

    आरटीए के सदस्य व परिवहन मंत्री जीएस बाली के खास युवा नेता दीपक लठ ने चुनावी राजनीति की हुंकार भरते हुए रक्कड कॉलोनी में समर्थकों संग सुशील शिंदे का स्वागत किया. बहड़ाला में कांगड़ा बैंक के निदेशक राजीव गौतम ने भी समर्थकों संग प्रदेश प्रभारी का स्वागत किया.

    राजीव गोतम को भी ऊना सदर से प्रबल दावेदारों में गिना जाता है. इसके अलावा, युवा नेता इंशान ओहरी ने अजोली में अपनी ताकत दिखाई तो वही सुशील कुमार शिंदे के समक्ष कामरेड जगतराम, देवेंद्र वत्स, बोध राज भारद्वाज सहित कई अन्य नेता अपनी दावेदारी को मजबूत करते दिखे.

    कहीं शिंदे कार से बाहर निकले, तो कहीं कार में बैठे रहे. कुटलैहड़ हलके में युवा नेता व प्रदेश कांग्रेस के सचिव विवेक शर्मा ने चुनाव से पहले अपनी ताकत का एहसास करवाते हुए बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को एकत्रित किया. कोटला कलां से लेकर संमूर तक विवेक शर्मा का प्रदर्शन जोरदार रहा. उनके साथ विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष पंडित राम निवास शर्मा भी उपस्थित रहे.

    कुटलैहड़ में पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष देशराज गौतम ने अपने समर्थकों संग स्वागत किया. रविंदर फौजी ने ब्लॉक कांग्रेस के नेतृत्व में सुशील कुमार शिंदे के सामने स्वागत करते हुए अपनी दावेदारी जताई. युवा नेता रणवीर राणा, देवेंद्र भुट्टो ने भी शिंदे के स्वागत में कोई कसर नहीं रखी.

    इसके अलावा, कई जगह पर कांग्रेसी नेता ‘अपनी डफली अपना राग’ अलापते रहे. हालांकि शिंदे ने सबको एकजुटता का संदेश दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज