Una: पोस्टमेन ने कुत्ते को पीटा, बेहोश होने के बाद भी पीटता रहा, FIR दर्ज

ऊना में कुत्ते की पिटाई करते हुए युवक.

ऊना में कुत्ते की पिटाई करते हुए युवक.

Una Viral News: डीएसपी हेडक्वार्टर रमाकांत ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. डाक सेवक के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • Share this:

ऊना. मौजूदा दौर में इंसान और जानवरों (Animal) में फर्क करना मुश्किल हो गया है. इंसान का व्यवहार जानवरों से बदतर होने लगा है. ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में रिपोर्ट हुआ है, जहां एक युवक ने कुत्ते की डंडे से बेरहमी से पिटाई की. इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के पुलिस थाना बंगाणा के तहत लठियाणी में एक कुत्ते की डंडे से पिटाई करने पर पुलिस ने डाक सेवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है, डाक सेवक की पहचान दीपक राठी निवासी भिवानी, हरियाणा के रूप में हुई है, वह पिछले कुछ समय से उपमंडल बंगाणा के कोहडऱा डाकघर में डाकसेवक है. कुत्ते की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक कह रहा है कि कुत्ता उसे काट रहा था, इसलिए उसने पिटाई की.

Youtube Video

किसने दी शिकायत
पुलिस को दी शिकायत में अरविंद कपिला निवासी कोहडऱा ने बताया कि 4 जून की दोपहर को अपनी गाड़ी में लठियाणी पहुंचा, तो देखा कि एक युवक सड़क किनारे कुत्ते की डंड़ों से पिटाई कर रहा है. अरविंद ने बताया कि कुत्ते के बेहोश होने के बाद भी युवक पिटाई करता रहा. युवक को कई बार ऐसा करने से रोका, लेकिन युवक ने मेरी बात अनसुनी कर दी. डीएसपी हैडक्वार्टर रमाकांत ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है. डाक सेवक के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज