लाइव टीवी

VIDEO: बस स्टैंड पर पति-पत्नी के अलावा रिश्तेदारों में चले भी लात-घूंसे
Una News in Hindi

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 5, 2020, 6:21 PM IST
VIDEO: बस स्टैंड पर पति-पत्नी के अलावा रिश्तेदारों में चले भी लात-घूंसे
ऊना में बस स्टेंड पर पति-पत्नी और रिश्तेदारों में मारपीट.

Wife Husband Clash in Una Bus Stand: पति का आरोप है कि पत्नी के साथ आए दो अन्य लोगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की. यहां तक कि उनके साथ आए इन दो लोगों ने बुजुर्ग के साथ भी मारपीट की.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में अंतर्राज्यीय बस अड्डा ऊना में पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, पति और पत्नी के बीच कोर्ट में न्यायिक विवाद (Controversary) चल रहा है और जब कोर्ट के बाद दोनों पक्ष बस अड्डे पर पहुंचे तो दोनों में जमकर लात-घूंसे चले.

पति-पत्नी की लड़ाई में दोनों पक्षों के अन्य रिश्तेदार (Relative) भी एक दूसरे से मारपीट (Beating) करने लगे. दोनों पक्षों में हुए हाई बोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए बस अड्डे में लोगों का भी खूब जमावड़ा लग गया, लेकिन कोई भी इन्हें छुड़ाने के लिए आगे नहीं आया. पुलिस ने मौके पर पहुँच दोनों पक्षों को अलग-अलग किया और मामला शांत हुआ.

दस साल पहले हुई थी शादी
ऊना जिला के ही एक गांव की महिला की शादी 10 वर्ष पहले ऊना जिला के युवक के साथ हुई थी. शादी के सात वर्ष बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मामला तलाक तक पहुंच गया. पति-पत्नी में तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है. पति-पत्नी तलाक मामले की सुनवाई के लिए बुधवार को कोर्ट पहुंचे थे. कोर्ट से निकलने के बाद पति पत्नी अपने अपने रिश्तेदारों के साथ बस स्टैंड ऊना पहुंचे और जहाँ दोनों में किसी बात को लेकर मारपीट शुरू हो गई. यहां पति पत्नी दोनों एक-दूसरे से उलझ पड़े, वहीं मारपीट होती देख महिला के जीजा और ससुर भी पति-पतिं की लड़ाई में कूद गए. इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे पर खूब लात-घुसे बरसाए गए.







चारों को आईं चोटें
दोनों पक्षों में हुई इस मारपीट में दंपति सहित चारों घायल हो गए. मारपीट को होता देख बस स्टैंड के गेट पर यात्रियों का हुजूम एकत्रित हो गया. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया. इस मारपीट में घायल हुई महिला का आरोप है कि पति ने उसके साथ मारपीट की. वहीं, पति का आरोप है कि पत्नी के साथ आए दो अन्य लोगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की. यहां तक कि उनके साथ आए इन दो लोगों ने बुजुर्ग के साथ भी मारपीट की.

ये भी पढ़ें: बजट से पहले आर्थिक सर्वेक्षण: हिमाचल की विकास दर गिरी, 4 साल में सबसे कम हुई

धर्मशाला में भारत और दक्षिण अफ्रीका वनडे मैच पर कोरोना वायरस का साया!

PHOTOS: हिमाचल में मार्च महीने में नारकंडा और मनाली में ताजा स्नोफॉल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2020, 5:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading