होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /ऊना. पति के साथ स्कूटी पर जा रही थी महिला, बाइक सवारों ने खींचा पर्स, सड़क पर गिरी

ऊना. पति के साथ स्कूटी पर जा रही थी महिला, बाइक सवारों ने खींचा पर्स, सड़क पर गिरी

घटना में अनियंत्रित होकर स्कूटी से गिरी महिला घायल भी हुई है.

घटना में अनियंत्रित होकर स्कूटी से गिरी महिला घायल भी हुई है.

Chain Snatching in Una: घटना की जानकारी मिलते ही थाना सदर से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई. पुलिस टीम ने ...अधिक पढ़ें

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला मुख्यालय के नजदीक नंगल रोड पर मंगलवार देर शाम अज्ञात बाइक सवारों ने एक वारदात को अंजाम देते हुए महिला का पर्स छीन लिया. घटना में अनियंत्रित होकर स्कूटी से गिरी महिला घायल भी हुई है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच के लिए आसपास के तमाम सीसीटीवी की फुटेज को खंगालने का काम शुरू कर दिया है. महिला अपने पति के साथ आईएसबीटी से घर की तरफ जा रही थी और इसी दौरान रेलवे ब्रिज के आसपास अज्ञात लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया.

दरअसल, जिला ऊना में लूट की वारदातें लगातार बढ़ना शुरू हो गई हैं. कुछ दिन पूर्व ही जहाँ डीसी कालोनी में बाइक सवार दो युवक सैर कर रहे एक सेवानिवृत प्रधानाचार्य के गले से सोने की चेन छीन कर ले गए थे. वहीं, अब जिला ऊना मुख्यालय के ही समीपवर्ती नंगल रोड पर स्कूटी सवार दंपति के साथ स्नैचिंग की गई है. पुलिस ने इस घटना के संबंध में पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए आसपास के सीसीटीवी की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला के पति ने बताया कि उनकी पत्नी मंगलवार शाम आईएसबीटी पहुंची थी. वह आईएसबीटी से उन्हें घर ले जाने के लिए वह स्कूटी पर निकले. आईएसबीटी से घर लौटते समय जब वह शनि मंदिर के पास पहुंचे तो उसी दौरान एक अन्य बाइक पर सवार युवकों ने उनकी पत्नी के पर्स को छीनने का प्रयास किया और इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर बाइक से नीचे भी गिर पड़ी और घायल हो गई. हालांकि, जब तक वह अपनी पत्नी को संभाल पाते तब तक आरोपी उनकी पत्नी का पर्स लेकर मौके से फरार हो चुके थे.

घटना की जानकारी मिलते ही थाना सदर से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई. पुलिस टीम ने ऊना नंगल रोड़ पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों भी खंगाला, ताकि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान हो सके. एएसपी प्रवीण कुमार धीमान ने कहा कि पुलिस शातिरों की धरपकड़ के लिए प्रयास कर रही है और जल्द ही उन्हें दबोच भी लिया जाएगा.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें