ऊना: 9.20 लाख ठगी की शिकार महिला ने ज्वैलर पर जड़े रेप के आरोप, तांत्रिक भी अरेस्ट
Una News in Hindi

ऊना: 9.20 लाख ठगी की शिकार महिला ने ज्वैलर पर जड़े रेप के आरोप, तांत्रिक भी अरेस्ट
ऊना में महिला से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला ने बाबा की मांगों को पूरा करने के चक्कर में अपने गहने तक बीच डालें और करीब 9.20 लाख रुपए बाबा को ट्रांसफर कर चुकी है. एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर स्वर्णकार के खिलाफ ठगी समेत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश में ऊना (Una) जिला के मैहतपुर के समीपवर्ती एक गांव की महिला के साथ हुई ठगी के मामले में नया मोड़ आ गया है. ठगी की शिकार महिला ने इस मामले में पहले से अरेस्ट किये गए स्वर्णकार पर दुष्कर्म (Rape) के आरोप जड़ डाले हैं. गौरतलब है कि महिला ने पंजाब के नंगल से सटे दभेटा गांव के निवासी तांत्रिक मदन गोपाल उर्फ मद्दी बाबा के खिलाफ पुत्र प्राप्ति का लालच देकर लाखों रुपए ठगने का आरोप जड़ा था. इसी के साथ उसने स्वर्णकार (Jeweler) के खिलाफ भी ठगी में शामिल होने के आरोप जड़े थे, जिसके चलते पुलिस ने स्वर्णकार को अरेस्ट कर लिया था, जबकि महिला के दोबारा बयान के बाद उस पर दुष्कर्म के आरोप (Accuse) में भी केस दर्ज किया गया है. वहीँ पुलिस टीम ने तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में नया मोड़

कस्बा मैहतपुर से सटे एक गांव की निवासी विवाहिता के साथ ठगी मामले में उस वक़्त नया मोड़ आ गया, जब महिला की शिकायत पर इसी मामले में गिरफ्तार किए गए स्वर्णकार पर दुष्कर्म का केस भी दर्ज हो गया. महिला ने पंजाब के कस्बा नंगल के करीबी गांव दभेटा निवासी एक तांत्रिक बाबा और एक स्वर्णकार पर उसके साथ करीब 9.20 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप जड़ा था.



महिला का आरोप
महिला ने तांत्रिक पर आरोप जड़ा था कि वह अब डिमांड पूरी न होने पर उसके पति और बच्चे को मारने की धमकी भी दे रहा है, जबकि इस ठगी में नंगल के स्वर्णकार ने भी तांत्रिक का साथ दिया है. पुलिस ने घटना के संबंध में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए स्वर्णकार को गिरफ्तार कर लिया था.



शादी के कुछ माह बाद महिला का गर्भपात हो गया था

जानकारी के मुताबिक विवाहिता ने बताया था कि उसकी शादी वर्ष 2017 में हुई थी. शादी के कुछ माह बाद महिला का गर्भपात हो गया, जिसके चलते वह परेशान रहने लगी. इसी दौरान वह अपने पति संग मायके की एक महिला के साथ आरोपी तांत्रिक मदन गोपाल उर्फ मद्दी बाबा के पास पहुंची. बाबा इनसे नियमित तौर पर कुछ न कुछ डिमांड करने लगा. महिला ने बाबा के कहने पर उसे चार पंखे और 51 सौ रुपए दिए। लेकिन बाबा की मांग दिन-ब-दिन बढ़ती चली गई. जिसे महिला हर हाल में पूरा करती आई. अब डिमांड पूरी न होने पर बाबा उसके पति और बेटे को मारने की धमकी दे रहा था. महिला ने बताया कि उसने डर के मारे आरोपी बाबा के अकाउंट में लाखों रुपए की ट्रांजेक्शन कर दी थी.

गहने तक बेच डाले थे

महिला ने बाबा की मांगों को पूरा करने के चक्कर में अपने गहने तक बीच डालें और करीब 9.20 लाख रुपए बाबा को ट्रांसफर कर चुकी है. एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर स्वर्णकार के खिलाफ ठगी समेत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. स्वर्णकार को पहले से अरेस्ट किया गया था, जबकि अब ठगी के आरोपी तांत्रिक भी अरेस्ट कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading