नशा निवारण केंद्र में युवक की पिटाई, शोर न हो, इसलिए मुंह में ठूंस देते थे कपड़ा

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 17, 2019, 10:43 AM IST
नशा निवारण केंद्र में युवक की पिटाई, शोर न हो, इसलिए मुंह में ठूंस देते थे कपड़ा
ऊना में नशा निवारण केंद्र में युवक की पिटाई. (सांकेतिक तस्वीर.)

मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है. एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान का कहना है कि मामले को लेकर पुलिस के पास शिकायत आई है और मामले की जांच की जा रही है.

  • Share this:
नशा निवारण केंद्र में नशा छुड़ाने आए युवक से पिटाई का मामला सामने आया है. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला के गांव भदसाली का है. निजी नशा निवारण केंद्र में नशा छुड़ाने के लिए भर्ती युवक की निर्ममता से पिटाई की गई है.

पीड़ित युवक पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है और कुछ दिन पहले ही केंद्र में भर्ती हुआ था. पीड़ित युवक की मानें तो नशे की ललक लगने पर जब उसने दवाई मांगी तो नशा निवारण केंद्र के कर्मियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. पिछले तीन दिनों से लगातार उसकी पिटाई की जा रही थी. रविवार को पीड़ित युवक के परिजनों ने केंद्र में पहुंचकर अपने बेटे को छुड़ाकर ऊना अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को शिकायत सौंपी है.

मुंह में कपड़ा डालने और पिटाई का आरोप
जानकारी के अनुसार, थाना हरोली के तहत भदसाली में यह नशा निवारण केंद्र आता है. लुधियाणा के युवक को अब क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है. युवक का आरोप है कि केंद्र के कर्मी मुंह में कपड़ा ढूंस कर तीन दिन से बुरी तरह से पिटाई कर रहे थे.

लुधियाणा का युवक
जानकारी के मुताबिक लुधियाणा निवासी नितिन शर्मा नशे का आदी है, जिसके चलते परिजनों ने नितिन को भदसाली स्थित नवा निवारण केंद्र में भर्ती करवाया था. युवक का आरोप है कि केंद्र के कर्मी मुझे बुरी तरह से पीटते थे. पिटाई के चलते नितिन शर्मा के पीठ पर गहरे जख्म हो गए हैं.

मां ने लगाया आरोप
Loading...

नितिन की माँ ने बताया कि केंद्र के कर्मी उसकी बेटे से बात नहीं करवा रहे थे. जब वह केंद्र में पहुंचे तो उन्हें बेटे से मिलने भी नहीं दिया गया. माँ की मानें तो उन्होंने बेटे को किसी तरह कर्मियों के चंगुल से छुड़ाकर एंबुलेंस की मदद से बेटे को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचे, जहां पर युवक का उपचार जारी है.

पुलिस कर रही जांच
मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है. एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान का कहना है कि मामले को लेकर पुलिस के पास शिकायत आई है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें : नशे में युवक ने महिला डॉक्टर से की छेड़छाड़ और मारपीट

सुर्खियां: आरट्रैक शिफ्टिंग का मामला पहुंचेगा रक्षा मंत्रालय

जीनत के मां-बाप ने किन्नर होने पर छोड़ा, उसने गोद ली बेटी...

कांगड़ा के लिए नीदरलैंड के साथ 800 करोड़ का हुआ एमओयू

अब घरेलू बाजार में मिलेंगे हिमाचली सेब को अच्छे दाम

NGT के नियमों को ताक पर रख रोहतांग पहुंच रही 4000 टैक्सियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 10:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...