VIDEO: चिट्टे के पैसे को लेकर विवाद, ट्रक से युवक को कुचलकर मार डाला

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि मृतक प्रिंस व आरोपी संजीव कुमार दोनों पर पहले ही चिट्टे (हीरोइन) की सप्लाई के मामले दर्ज हैं. एसएचओ ऊना ने माना की नशे के पैसे के लेन देन को लेकर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 18, 2019, 2:33 PM IST
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 18, 2019, 2:33 PM IST
हिमाचल प्रदेश के ऊना में नशे का कारोबार करने वाले दो गुटों के बीच हुई गैंगवार में एक युवक की हत्या कर दी गई और जबकि दो युवक घायल हैं. आरोपी ने बाइक सवार इन तीन युवकों को ट्रक से रौंद दिया और फरार हो गया. बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और ट्रक भी कब्जे में ले लिया है, वारदात का वीडियो भी सामने आया है, जिसकी सहायता से पुलिस मामले में जांच को आगे बढ़ा रही है.

नशे को लेकर भिड़ंत


जानकारी के अनुसार, नशे की तस्करी के पैसे को लेकर ऊना में दो गुटों में तनातनी हुई और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के चार बाइक सवार युवकों पर ट्रक चढ़ा दिया. पुलिस के मुताबिक, यह हत्या का मामला है और नशे व पैसे के लेनदेन को लेकर हुई मारपीट के बाद गुस्से में इस हत्या को अंजाम दिया गया. आरोप है कि विवाद के बाद आरोपी संजीव ने गुस्से में आकर अपना ट्रक बाइक सवार चार युवकों पर चढ़ा दिया. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल है. मृतक की पहचान ऊना के चताड़ा के प्रिंस के रूप में हुई है. वारदात के बाद पुलिस ने आरी में सजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

लेन देन को लेकर विवाद-पुलिस

पुलिस के अनुसार, गुरुवार दोपहर बाद ऊना के चताड़ा का रहने वाला प्रिंस अपने तीन साथियों के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर ऊना के ही बहडाला के रहने वाले आरोपी संजीव के घर पहुंचा था. जहां पर संजीव अपने दोस्तों के साथ ट्रक में बैठा हुआ था जहाँ दोनों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर वाद विवाद हुआ और प्रिंस ने आरोपी संजीव कुमार को ट्रक से नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन संजीव ट्रक से नीचे नहीं उतरा. इस पर प्रिंस और उसके साथियों ने ट्रक के शीशे तोड़ डाले और बाइक पर सवार होकर वहां से चले गए. बाद में संजीव ने भी ट्रक लेकर हमलावरों का पीछा किया और कुछ दूरी पर ट्रक से दोनों बाइकों को टक्कर मार दी. वारदात में प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके 2 साथी घायल हो गए.

ये बोली पुलिस
दर्शन सिंह, एसएचओ, ऊना सदर थाना का कहना है कि पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि मृतक प्रिंस व आरोपी संजीव कुमार दोनों पर पहले ही चिट्टे (हैरोइन) की सप्लाई के मामले दर्ज हैं. एसएचओ ऊना ने माना की नशे के पैसे के लेन देन को लेकर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें : PHOTOS: वोटिंग के लिए पैदल रोहतांग पार कर रहे लोग

ITR मामले में BJP प्रत्याशी रामस्वरूप के खिलाफ HC में याचिका

शिमला: गले में चिकन का टुकड़ा फंसने से चौकीदार की मौत

BJP प्रत्याशी किशन कपूर के चुनावी खर्च में गड़बड़ी, नोटिस

ऑस्ट्रेलिया में सांसद का चुनाव लड़ रहे हिमाचल के विवेक सिंघा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...