लाइव टीवी

केंद्रीय मंत्री से पहले मुख्यमंत्री के सत्कार पर बिफरे जयराम ठाकुर, प्रिंसिपल को सुनाई खरी-खोटी
Dharamsala News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: February 19, 2020, 3:26 PM IST
केंद्रीय मंत्री से पहले मुख्यमंत्री के सत्कार पर बिफरे जयराम ठाकुर, प्रिंसिपल को सुनाई खरी-खोटी
कांगड़ा में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम जयराम ठाकुर और अनुराग के अलावा मंत्री.

कार्यक्रम के दौरान कॉलेज प्रबंधन की तरफ से प्रिंसिपल ने सबसे पहले सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) का सत्कार किया. इसके बाद केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) का स्वागत किया, जिस पर सीएम बिफर पड़े.

  • Share this:
देहरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कांगड़ा (Kangra) जिले के अपने प्रवास के दौरान दूसरे दिन देहरा विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिलाएं और लोकार्पण किए. सबसे पहले गवर्नमेंट पीजी कॉलेज (Kangra College) ढलियारा में सीएम जयराम ठाकुर का कार्यक्रम था. केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) भी मौजूद थे. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कॉलेज के प्रिंसिपल पर सीएम बिफर पड़े.

दरअसल, कार्यक्रम के दौरान कॉलेज प्रबंधन की तरफ से प्रिंसिपल ने सबसे पहले सीएम का सत्कार किया. इसके बाद कैबिनेट मंत्री और विधायकों का स्वागत किया. अंत में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का नाम लिया गया. इस पर सीएम जयराम ठाकुर उखड़ गए और उन्होंने कॉलेज प्रिंसिपल और प्रबंधन को लताड़ा और कहा कि कम से कम प्रोटोकॉल का लिहाज रख लेना चाहिए. इस दौरान प्रिंसिपल चुपचाप सुनते रहे और कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

कांगड़ा एयरपोर्ट से पर्यटन को लगेंगे पंख : मुख्यमंत्री
इससे पहले, सीएम ने विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी में मां ज्वाला की पवित्र ज्योति के दर्शन किए और शीश नवाकर आशीर्वाद मांगा. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांगड़ा हिमाचल प्रदेश का सबसे बड़ा जिला है और यहां पर विश्व में पर्यटन के लिए अपार संभावनाएं हैं. इसलिए कांगड़ा एयरपोर्ट का विस्तारीकरण समय की मांग है. जिन लोगों की जमीन विस्तारीकरण में आ रही हैं, उन्हें उचित मुआवजा देकर पुनर्स्थापित भी स्थापित भी किया जाएगा. इस मौके पर जिलाधीश कांगड़ा ने ज्वालामुखी शक्तिपीठ पहुंचने पर मंदिर प्रशासन की ओर से मां की फोटो व स्मृति चिन्ह मुख्यमंत्री को भेंट किया. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के साथ हेल्थ मिनिस्टर विपिन सिंह परमार विधायक रमेश धवाला भी मौजूद रहे.



कांगड़ा में सीएम जयराम ठाकुर.
कांगड़ा में सीएम जयराम ठाकुर.




पहले भी हुआ था विवाद
हाल ही में एक कार्यक्रम में अनुराग ठाकुर के सीएम जयराम ठाकुर को इग्नोर करने का वीडियो वायरल हुआ था. इस पर अनुराग ठाकुर ने भाजपा अध्यक्ष को गले लगाया था, जबकि सीएम से हाथ नहीं मिलाया था. यह मामला खासा चर्चा में रहा था. भाजपा ने इस पर एक वीडियो भी जारी किया था.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में ‘सस्ती शराब’ के बाद अब कृषिमंत्री ने की भांग की खेती की पैरवी

शिमला में पानी के लिए दो भाइयों में बहा खून, बड़े भाई ने छोटे को मारी गोली

CCTV के पहरे में होगी पहाड़ों की रानी शिमला, लगेंगे 300 कैमरे

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 1:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading