पंखे से लटका मिला 29 साल की पत्नी का शव, पति गिरफ्तार

डीएसपी मदनकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि घटना स्थल का दौरा करके सारे साक्ष्य जुटाए गए हैं. आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी गई है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 3, 2019, 2:48 PM IST
पंखे से लटका मिला 29 साल की पत्नी का शव, पति गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर.
News18 Himachal Pradesh
Updated: June 3, 2019, 2:48 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पधर उपमंडल के कुलांदर गांव में रविवार को 29 वर्षीय विवाहिता का शव कमरे के पंखे से लटका मिला, इससे इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतका की पहचान सुनीता देवी पत्नी संजीव कुमार के रूप में हुई है. मृतका के पिता राजेंद्र कुमार ने बेटी की मौत के लिए अपने दामाद को आरोपी ठहराते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और पुलिस ने संजीव कुमार को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाही शुरू कर दी है.

चार साल पहले हुई थी शादी
बताया जा रहा है कि सुनीता देवी की शादी चार साल पहले संजीव कुमार से हुई थी. बीती देर शाम को सुनीता ने दरवाजे को अंदर से बंद करके पंखे के साथ फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और मायका पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे, मायका पक्ष की ओर से आरोप लगाया गया है कि पति संजीव उनकी बेटी सुनीता के साथ मारपीट करता था. इसी वजह से सुनीता ने तंग आकर फंदा लगा लिया.

ये बोली पुलिस

इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी मदनकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि घटना स्थल का दौरा करके सारे साक्ष्य जुटाए गए हैं. आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी गई है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: छह माह की बच्ची के गले में फंसा चॉकलेट का टुकड़ा, मौत

पंडोह और लारजी डैम से छोड़ा जाएगा पानी, अलर्ट जारी
Loading...

हाईवे पर चलती कार पर पहाड़ी से गिरी चट्टान, ड्राइवर की मौत

हिमाचल कैबिनेट की मैराथन मीटिंग में सवर्ण आरक्षण को मूंजरी

खेतों में छलांग लगानेवाले नमन की निगाहें नेशनल चैंपियनशिप पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...