VIDEO : महिला ने दिखाई दबंगई, ट्रक चालक से भिड़ी

हिमाचल के बिलासपुर के पास चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर गंम्भर पुल पर एक महिला ने खूब दबंगई दिखाई. महिला ने अपनी कार से निकाला डंडा और ट्रक ड्राइवर पर झपट पड़ी. हाईवे पर हुए इस हंगामे के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए.

News18Hindi
Updated: January 12, 2018, 6:23 PM IST
News18Hindi
Updated: January 12, 2018, 6:23 PM IST
हिमाचल के बिलासपुर के पास चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर गंम्भर पुल पर एक महिला ने खूब दबंगई दिखाई. महिला ने अपनी कार से डंडा निकाला और ट्रक ड्राइवर पर झपट पड़ी. हाईवे पर हुए इस हंगामे के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए.

पूरा मामला महिला की कार के साइड मिरर के टूटने को लेकर हुआ. बिलासपुर में भेडली में प्राकृतिक जलस्रोत नलकूप पर पानी भरने और वाहनों को धोने के लिए चालक अपने वाहनों को सड़क किनारे खड़ा कर देते हैं. शुक्रवार को एक कार चालक कार को खड़ी करके नलकूप से पानी भर रहा था कि इतने में पीछे से आ रहे कैंटर का एक हिस्सा कार के साइड मिरर से टकरा गया.

दरअसल, ट्रक चालक एक बाइक को बचा रहा था और इस दौरान मिरर से ट्रक का कुछ हिस्सा लग गया. बाद में कैंटर चालक जल्दी जल्दी में वहां से निकल गया. कुछ दूरी के बाद कार चालक ने कैंटर को जाबली के पास रोक लिया.

महिला ने कार से डंडा निकाला और कैंटर चालक से भिड़ गई. काफी नोकझोंक हुई. महिला और कैंटर चालक में बहसबाजी और बात धक्कामुक्की तक पहुंच गई. आखिरकार, स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद समझा-बुझाकर दोनों को रवाना कर दिया गया. इस दौरान मौके पर जाम लग गया. अब मामले के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर