हिमाचल के बिलासपुर में गौशाला में महिला से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Rape in Bilaspur: एसआई विद्यासागर ने बताया कि आरोपी रफी खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पीड़िता ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी.

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 13, 2019, 10:27 AM IST
हिमाचल के बिलासपुर में गौशाला में महिला से रेप, आरोपी गिरफ्तार
बिलासपुर में महिला से रेप.
Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 13, 2019, 10:27 AM IST
घुमारवीं (बिलासपुर). हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले के पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले एक गांव की रहने वाली विवाहिता ने एक व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार (Rape) करने का मामला दर्ज करवाया है. घुमारवीं पुलिस (Himachal Police) ने मामले के आरोपी रफी खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

शिकायत में यह कहा
पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि मामले का आरोपी उसे बीते 1 वर्ष से तंग करता चला आ रहा है. शिकायत में कहा गया है कि पहले आरोपी उसे फोन (Phone) करता रहता था तथा उसे व उसके परिवार को जान से मार देने की धमकियां भी देता था. महिला का आरोप है कि आरोपी रफी खान लगभग 1 माह पूर्व उसकी गौशाला में आया और उसके साथ जबरन रेप किया. आरोपी ने उसे धमकियां दी कि यदि उसने पुलिस व अपने परिजनों को इस वारदात के बारे में बताया तो वह उसे जान से खत्म कर देगा.

परिजनों को बताई पूरी बात

महिला का कहना है कि उसके साथ हुए दुराचार को लेकर वह चुप रही, लेकिन 1 सप्ताह पूर्व आरोपी ने उसे दोबारा फोन किया. आरोपी ने पीड़िता को उसके घर आने को कहा, लेकिन पीड़िता ने उसकी बात नहीं मानी. शिकायतकर्ता का कहना है कि वह आरोपी से डर गई तो उसने सारी घटना अपनी सास और पति को बतलाई. परिजनों को उसने बताया कि मामले का आरोपी रफी खान उसे बीते कई दिनों से तंग करता चला आ रहा है तथा उसे कहता है कि वह जल्द से जल्द उससे मिले.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले के आरोपी रफीक खान के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा दिया है. इस मामले की तफ्तीश एएसआई विद्यासागर को सौंपी गई.

आरोपी गिरफ्तार
Loading...

एसआई विद्यासागर ने बताया कि आरोपी रफी खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पीड़िता ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें: मां ने फोन पर बात करने से रोका तो 8वीं की छात्रा ने लगाया फंदा, मौत

हिमाचल के बड़ू पॉलीटेक्निक कॉलेज में फर्स्ट ईयर के छात्र से रैगिंग, FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 10:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...