Home /News /entertainment /

ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके रैपर का खुलासा, बेटी के हर जन्‍मदिन पर करवाता है उसका 'वर्जिनिटी टेस्‍ट'

ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके रैपर का खुलासा, बेटी के हर जन्‍मदिन पर करवाता है उसका 'वर्जिनिटी टेस्‍ट'

 रैपर टीआई ने यह बात एक पोडकास्‍ट में कही है. (फोटो साभार Facebbok).

रैपर टीआई ने यह बात एक पोडकास्‍ट में कही है. (फोटो साभार Facebbok).

रैपर टीआई (Rapper T.I) ने कहा कि वह अपनी 18 साल की बेटी को लेकर उसका वर्जिनिटी टेस्‍ट (Virginity Test) करवाने एक गायनकॉजलिस्‍ट (Gynecologist) के पास गए.

    नई दिल्‍ली. अमेरिकी रैपर के अपने बेटी से जुड़े एक खुलासे ने उनके फैंस को गुस्‍से से भर दिया है. रैपर टीआई (Rapper T.I) ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपनी 18 साल की बेटी का वर्जिनिटी टेस्‍ट (Virginity Test) करवाने एक गायनकॉजलिस्‍ट (Gynecologist) के पास गए. ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके रैपर ने एक पोडकास्‍ट में बताया कि कैसे वह अपनी बेटी को हर साल गायनकॉजिस्‍ट के पास ले जाते हैं और उसका वर्जिनिटी टेस्‍ट कराते हैं. टीआई ने यह खुलासा नाजनीन और नाडिया के प्रसिद्ध पोडकास्‍ट शो 'लेडीज लाइक अस' पर किया है. इस खुलासे के बाद टीआई की जमकर आलोचना हो रही है और फैन्‍स इस बात पर अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं.

    पोडकास्‍ट शो, 'लेडीज लाइक अस' में रैपर से पूछा गया कि क्या वो अपनी बेटी से सेक्स के बारे में बात करते हैं? दरअसल एंकर उनसे सेक्‍स एजुकेशन पर बात करना चाह रही थी. इस पर जवाब में टीआई ने कहा कि जब उनकी बड़ी बेटी गायनेकोलॉजिस्ट के पास जाती है, तो वो भी साथ जाते हैं.' टीआई ने कहा कि यहां के डॉक्‍टर काफी प्रोफेश्‍नल होते हैं तो डॉक्‍टर ने मुझसे कहा हम आपकी बेटी की इजाजत के बिना ये जानकारी नहीं दे सकते, तो मैंने वहीं अपनी बेटी से पूछा क्‍या ये ऐसी जानकारी है जो तुम मुझसे छुपाना चाहती हो? तो मैंने डॉक्‍टर से कहा देखा उसे कोई दिक्‍कत नहीं है.' आखिर में रैपर ने कहा, 'उसका 18वां जन्‍मदिन है और उसका हाइमन अब भी सुरक्षित है.

    रैपर टीआई के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है.

     



     



     



    पिता के इस तरह बात करने से उनकी बेटी डेजाह हैरिस (Deyjah Harris) भी काफी अपसेट हुई हैं. हालांकि डेजाह ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन उन्‍होंने अपने पिता की आलोचना करने वाले कुछ ट्वीट्स को लाइक किया है.

    बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब रैपर ने सुर्खियां बटोरी हैं. इससे पहले वो 2009 में गैर कानूनी तरीके से मशीन गन खरीदने के लिए सात महीने जेल में रह चुके हैं. वहीं उसके दो साल बाद यानी 2011 में भी रैपर ड्रग्स के मामले को लेकर दस महीने जेल में थे. टीआई तीन बार ग्रैमी अवॉर्ड्स जीत चुके हैं.

    Tags: Hollywood, Rapper T.I, Viral news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर