बीएसएससी पर्चा लीक: रात के अंधेरे में परिवार समेत जेल भेजे गये आईएएस सुधीर कुमार

घोटाले के आरोपी सुधीर कुमार को जेल ले जाती पुलिस

घोटाले के आरोपी सुधीर कुमार को जेल ले जाती पुलिस

एसआईटी ने सुधीर कुमार समेत प्रोफेसर अवधेश कुमार, उनकी पत्नी मंजू देवी, अध्यक्ष के भांजे आशीष कुमार, दलाल सज्जाद अहमद और बीएसएससी के आईटी मैनेजर निति रंजन प्रताप को भी बेउर जेल भेज दिया. मालूम हो कि एसआइटी ने सुधीर कुमार को पर्चा लीक के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया था.

  • Share this:

बिहार एसएससी की परीक्षा के दौरान हुए पर्चा लीक मामले में अध्यक्ष सुधीर कुमार सहित अन्य पांच आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

एसआईटी ने सुधीर कुमार समेत प्रोफेसर अवधेश कुमार, उनकी पत्नी मंजू देवी, अध्यक्ष के भांजे आशीष कुमार, दलाल सज्जाद अहमद और बीएसएससी के आईटी मैनेजर निति रंजन प्रताप को भी बेउर जेल भेज दिया. जानकारी के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद पांचों आरोपियों को न्यायिक दंडाधिकारी ख्याति सिंह के आवास पर देर रात नौ बजे पेश किया गया. उसके बाद सभी को को न्यायिक हिरासत में लेते हुए बेउर जेल भेज दिया गया.

मालूम हो कि एसआइटी ने सुधीर कुमार को पर्चा लीक के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया था. एसआईटी चीफ और एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि सुधीर कुमार कांड के मास्टरमाइंड हैं. पर्याप्त सबूत के आधार पर उनकी गिरफ्तारी हुई है. प्रश्नपत्र  लीक करके उसका सौदा करने के आरोप में सुधीर कुमार के छोटे भाई प्रो. अवधेश कुमार, उसकी पत्नी मंजू देवी और भांजे आशीष कुमार के साथ दो अन्य दलालों को भी गिरफ्तार किया गया है



 
 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज